scriptडेढ़ साल के मासूम को चार घंटे लेकर घूमती पुलिस | A half-year-old innocent turns four hours to police | Patrika News

डेढ़ साल के मासूम को चार घंटे लेकर घूमती पुलिस

locationभोपालPublished: Mar 07, 2019 09:09:22 am

Submitted by:

Satendra bhadoria

मां दवाई लेने गई, पीछे लगा दी थी दौड़, हो गया गुम
 

Crime

क्राइम

भोपाल। राजधानी की हबीबगंज थाना पुलिस ने एक डेढ़ साल के मासूम की मां को खोज निकाला और मासूम को उनके हवाले कर दिया। वाक्या कुछ यूं है कि डेढ़ साल का मासूम गुम हो गया। वह रास्ता भटक गया था। एक पेड़ के नीचे खड़ा होकर रो रहा था, किसी ने डायल-100 को सूचित कर दिया। डायल-100 और चार्ली मौके पर पहुंची, फिर उस मासूम को लेकर करीब चार घंटे तक इधर-उधर भटकती रही। आखिर में मां को खोज निकाला और मासूम को उनके सुपुर्द कर दिया।

हबीबगंज थाने से मिली जानकारी के मुताबिक सांई बाबा नगर निवासी अनीता बाई की गुजरात में ससुरा है। वह कुछ दिन पहले भोपाल अपने मायके आई है। उसको एक डेढ़ साल का बेटा है। मंगलवार दोपहर करीब 12 अनीता बाई दवाई लेने के लिए घर से निकली, तो उसके डेढ़ साल के बेटे ने पीछे-पीछे दौड़ लगा दी और वह कहीं गुम हो गया। यह बात मां अनीता बाई को पता नहीं चली कि उसका बेटा पीछे-पीछे आया है। जब वह घर पहुंची, तो बेटा गायब मिला।

इस बीच अनीता का बेटा ईश्वर नगर झुग्गी के पास रोता हुआ किसी राहगीर को दिखा तो उसने डायल-100 को सूचना दे दी। कुछ देर बाद डायल-100 पर तैनात आरक्षक रामगोपाल और चार्ली पर तैनात आरक्षक नरेन्द्र लक्षकार और बड़े भाई ठाकुर पहुंच गए। तीनों पुलिसकर्मियों ने मासूम को साथ लिया और इलाके में जगह-जगह लेकर घूमते रहे। शाम करीब साढ़े चार बजे तीनों पुलिसकर्मियों ने उस मासूम की मां अनीता को खोज निकाला और मासूम को उनके हवाले कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो