scriptगिट्टी से भरे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, मौत | Patrika News
भोपाल

गिट्टी से भरे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

टीटीनगर प्लेटिनम प्लाजा के सामने मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे तेज रफ्तार गिट्टी से भरे डंपर ने बाइक सवार युवक को पीछे से टक्कर मार, दी। इससे बाइक सवार सड़क पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

भोपालJun 12, 2024 / 11:56 am

Rohit verma

Bike rider crushed by speeding dumper filled with ballast, death

Bike rider crushed by speeding dumper filled with ballast, death

टक्कर मारने के बाद डिवाइडर पर चढ़ा ट्रैफिक सिग्नल तोड़ा, आधा घंटा लगा जाम

भोपाल. टीटीनगर प्लेटिनम प्लाजा के सामने मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे तेज रफ्तार गिट्टी से भरे डंपर ने बाइक सवार युवक को पीछे से टक्कर मार, दी। इससे बाइक सवार सड़क पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। डंपर की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह टक्कर मारने के बाद बाइक को घसीटता हुआ डिवाइडर पर चढ़ गया और ट्रैफिक सिग्नल तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर डंपर को जब्त कर लिया है।
टीटीनगर पुलिस ने बताया कि बाणगंगा टीटीनगर निवासी 30 वर्षीय चंद्रभान बिरहा 10 नंबर पर निजी काम करता था। परिवार में पत्नी, बेटा और बेटी है। दोपहर करीब 12 बजे घर से 10 नंबर जाने के निकला था। प्लेटिनम प्लाजा के पास पहुंचा था, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार गिट्टी से भरे डंपर ने बाइक सवार चंद्रभान को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह बाइक समेत डंपर के नीचे फंस गया।
डंपर उसे घसीटते हुए डिवाइडर पर चढ़ गया। इससे चौराहे पर लगा ट्रैफिक सिग्नल टूट गया। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने युवक को डंपर के नीचे से निकाला और जेपी अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

गिट्टी लेकर मैनिट जा रहा था डंपर

पुलिस ने बताया कि डंपर मैनिट के निर्माणाधीन बिल्डिंग के गिट्टी लेकर जा रहा था, पुूलिस ने उसकी दिन के समय शहर में चलने की अनुमति चेक की तो उसके पास अनुमति मिली है। घटना के समय डंपर में गिट्टी अधिक थी। रफ्तार अधिक होने से ब्रेक नहीं लग पाने के कारण हादसा होना लग रहा है।
घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। इससे वाहनों के रुकने के कारण करीब आधे घंटे तक जाम लग गया। पुलिस ने वाहन को हटाकर आवागमन शुरू करवाया। बता दें कि इस चौराहे पर चारों तरफ से वाहन आते हैं और स्मार्ट सिटी की तरफ वाहन तेजी से आने के कारण पहले भी हादसे हो चुके हैं।

Hindi News/ Bhopal / गिट्टी से भरे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो