scriptगिटार वादक व म्जूजिशियन भाई पर चाकू से कि हमला | A knife attack on guitar and musician brother | Patrika News

गिटार वादक व म्जूजिशियन भाई पर चाकू से कि हमला

locationभोपालPublished: Sep 07, 2018 09:02:33 am

Submitted by:

Krishna singh

कोलार क्षेत्र का मामला

file

महादेव के दर्शन कर लौट रहे भाइयों पर जानलेवा हमला

भोपाल. कोलार इलाके में इंजीनियरिंग छात्र ने तीन साथियों के साथ मिलकर दो गिटार वादक व उसके बड़े भाई म्यूजिशियन पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में जख्मी भाइयों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया गया कि दोनों भाइयों ने पुराने विवाद के मामले में समझौते के लिए आरोपियों को बुलाया था।
crime news
पुलिस के मुताबिक, मंदाकिनी कॉलोनी कोलार रोड निवासी 19 वर्षीय योगेश हवेलिया गिटार बजाता है। उसका बड़ा भाई सुमित म्यूजिशियन है। बीते दिनों योगेश का गोलू रजक से विवाद हो गया था। बुधवार रात साढ़े नौ बजे सुमित ने विवाद खत्म करने गोलू को जेके अस्पताल के पास बुलाया। थोड़ी देर बाद गोलू अपने तीन साथियों फरहान निजामी, शुभम गंगराडे और हर्ष रजक के साथ पहुंचा। इसी दौरान फरहान ने चाकू निकालकर सुमित के बाए हाथ पर दो-तीन वार कर दिए। योगेश बड़े भाई को बचाने आगे आया तो फरहान ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया और वहां से भाग गए।
पुलिस ने फरहान निजामी, शुभम गंगराडे, हर्ष और गोलू उर्फ रजत रजक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चार आरोपियों में से गोलू और शुभम को हिरासत में ले लिया है। फरहान और हर्ष की तलाश की जा रही है। फरहान एक निजी कालेज से इंजीनियरिंग कर रहा है। शेष आरोपी बी-सेक्टर दामखेड़ा के रहने वाले हैं।
युवक को मारी तलवार
इधर, टीटी नगर इलाके में आस्था अस्पताल के पास शबरी नगर निवासी अंकित भेरवे पर दो युवकों ने तलवार से हमला कर दिया। हमले में अंकित को गंभीर चोट लगी है। उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अंकित के परिजनों ने टीटी नगर पुलिस पर आरोप लगाए कि आरोपियों को बचाने पुलिस ने सामान्य धाराओं में केस दर्ज किया है। जबकि अंकित पर जानलेवा हमला हुआ है। अंकित की शिकायत पर कार्तिक व उसके एक साथी पर पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज किया है। फिलहाल, आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो