scriptराजधानी एक्सप्रेस में बिना टिकिट यात्रा कर रहे युवक के पास मिले 20 लाख रुपए | A man caught in rajdhani express with 20 lakh rupees | Patrika News

राजधानी एक्सप्रेस में बिना टिकिट यात्रा कर रहे युवक के पास मिले 20 लाख रुपए

locationभोपालPublished: Jul 17, 2020 07:03:52 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

राजधानी एक्सप्रेस गाड़ी नंबर-02692 में यात्रा कर रहे एक युवक के पास से 20 लाख रुपए बरामद हुए हैं। युवक बिना टिकिट ट्रेन के एसी कोच में यात्रा कर रहा था।

rajdhani.jpg

भोपाल. आरपीएफ भोपाल ने राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे एक युवक को 20 लाख रुपयों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक बिना टिकिट के ट्रेन के एसी कोच में बैठा हुआ था। टिकिट चैकिंग के दौरान जब युवक टिकिट नहीं दिखा पाया तो तभी आरपीएफ जवान ने उसकी तलाशी ली तो युवक के पास से 20 लाख रुपए बरामद हुए। जो नोट युवक के पास से बरामद किए गए हैं वो कुछ जले हुए से हैं फिलहाल युवक से पूछताछ जारी है।

 

note_3.jpg

खाने के पैकेट में छिपा रखे थे नोट
झांसी से भोपाल आ रही राजधानी एक्सप्रेस के एसी कोच में आरपीएफ के जवान चैकिंग कर रहे थे इसी दौरान जवान रामलाल ने युवक से टिकिट पूछा तो पता चला कि युवक बिना टिकिट यात्रा कर रहा है। टिकिट बनवाने के लिए कहा तो युवक आनाकानी करने लगा इससे जवान को शक हुआ और जब उसने युवक के सामान की तलाशी ली तो उसमें खाना पैक करने वाले एल्युमिनियम फॉयल में लिपटे हुए 2-2 हजार रुपए के बहुत सारे नोट मिले। नोट कुछ जले हुए से थे, आरोपी जवान ने युवक को पकड़ा और फिर भोपाल स्टेशन पर आरपीएफ के थाने ले आया।

 

note_4.jpg

केरल का रहने वाला है युवक
आरोपी युवक पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है और इस तरह से बर्ताव कर रहा है कि जैसे उसे हिंदी नहीं आती है। आरोपी युवक के पास से आधार कार्ड और एटीएम कार्ड्स भी मिले हैं जिनके आधार पर उसकी पहचान अब्दुल महरूप के तौर पर हो रही है। साथ ही ये भी पता चला है कि आरोपी युवक दिल्ली से बेंगलुरू जा रहा था। फिलहाल युवक को आरपीएफ ने अपनी हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ करने की कोशिश कर रही है कि वो ये पैसे कहां से लेकर आया है और कहां लेकर जा रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो