एक फोन कॉल ने ले ली नवविवाहिता महिला की जान, मौत के बाद भी बजती रही फोन की घंटी

एक फोन कॉल ने ले ली नवविवाहिता महिला की जान, मौत के बाद भी बजती रही फोन की घंटी

guest user | Updated: 22 Jul 2017, 12:00:00 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के सांगई गांव में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला के मोबाइल पर वक्त-बेवक्त आने वाले इस फोन से महिला काफी परेशान रहती थी। इसी से परेशान होकर उसकी बहन ने आत्महत्या का कदम उठाया होगा।

एक फोन जो हमेशा हमें लोगों से जोड़कर रखता है, जरुरत में हमें काम आता है। आज के परिवेश की मूलभूत आवश्यकताओं में रोटी,कपड़ा,मकान के साथ-साथ फोन भी जुड़ गया है। बिना फोन के लोग अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। इतना जरूरी होने के बाद भी क्या एक फोन किसी की जान ले सकता है। एक फोन कॉल और महिला में सुसाइड कर लिया। आखिर ऐसा किस का फोन आया होगा और ऐसा क्या कहा होगा कि नौबत खुदकुशी तक जा पहुंची। इन्हीं सारे सवालों के जवाब की फिलहाल पुलिस तलाश कर रही है।



"पहले इस्तेमाल करें फिर विश्वास करें",पहली रात बिताने के बाद दुल्हन ने छोड़ दिया पति का साथ,रिसेप्शन में माइक पर बताया छोड़ने का कारण



दरअसल मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के सांगई गांव में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस महिला की चार महीने पहले ही शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि महिला के मोबाइल पर किसी भी समय कोई फोन करता था। वक्त-बेवक्त आने वाले इस फोन से महिला काफी परेशान रहती थी। बीती रात भी ऐसा ही कुछ हुआ था। उसके मोबाइल पर फोन और मैसेज आ रहे थे। यहां तक की सुसाइड करने के बाद भी महिला के फोन पर उस अज्ञात शख्स का का कॉल आया।



हेलमेट पहनकर काम करते हैं यहां के कर्मचारी, क्या पता कब आ जाए आफत, जानिए क्या है पूरा मामला



आपको बता दें कि सिविल लाइंस थाने के एसआई विजय त्रिपाठी ने बताया कि सांगई की रहने वाली 23 वर्षीय सोनम पटेल महिला ने करीब 11.30 बजे अपने कमरे में फांसी लगाई थी। उन्होंने बताया कि मृतिका के मायके पक्ष के लोगों ने एक अज्ञात युवक पर परेशान करने का आरोप लगाया है। इस पूरे मामले में मृतिका के भाई का कहना है कि उसकी बहन को एक अज्ञात युवक फोन पर परेशान करता था। इसी से परेशान होकर उसकी बहन ने आत्महत्या का कदम उठाया होगा। युवक महिला को कॉल और मैसेज कर के परेशान कर रहा था। महिला के आत्महत्या करने बाद भी उसके मोबाइल पर उसका फोन आया था।



अजब- गजब Video: सो रहे व्यक्ति के पेट पर बना त्रिशूल, सब हो गए आष्चर्यचकित


जहां महिला के मौत के मामले में पुलिस को फिलहाल एक अज्ञात व्यक्ति की संदिग्ध भूमिका होने का सुराग मायके पक्ष से मिला है। वहीं महिला के आत्महत्या किए जाने के कारण के बारे में पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों को कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने महिला के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। फिलहाल पुलिस ने परिवार वालों के बयानों के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी है और उस महिला के फोन से अज्ञात व्यक्ति का पता लगाया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned