वृष राशि में चंद्रमा का प्रवेश, जगमगा देगा इन 4 राशियों का भाग्य, मिल सकता है धन

जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन....

By: Ashtha Awasthi

Updated: 01 Mar 2020, 11:20 AM IST

भोपाल। 1 मार्च दिन रविवार को कई शुभ योग बन रहे है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि आज के दिन चंद्रमा का प्रवेश दोपहर के बाद वृष राशि में होने जा रहा है। इस राशि में चंद्रमा उच्च के होने से शुभ फलदायी रहेंगे। मिथुन राशि के लोगों को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा व अन्य राशियों को भी कई लाभ होंगे, जानिए कौन सी हैं वे राशियां....

Aaj ka rashifal  20  February : आज है सिद्ध योग, वृश्चिक और कुम्भ वाले रहेंगे लाभ में, जानिए आपका राशिफल

वृष राशि

इस राशि के लोग अपनी बुद्धिमानी से खूब पैसा कमाते हैं। जो लोग व्यापार करते हैं या उद्योग-धंधों से जुड़े हुए होते हैं उनको अपने क्षेत्र में अच्छा लाभ मिलेगा। जिस कार्य में संघर्ष करना पड़ रहा था वह अब सफल होगा और लाभ भी दिलाएगा.। नौकरीपेशा लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलेगा और उसमें कामयाबी मिलेगी। सभी कार्यों के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा और अचानक धन प्राप्ति के योग बनेंगे।

Aaj ka rashifal  13  February : आज भगवान की कृपा से इन तीन राशि वालों की खुलेगी किस्मत, जानिए आपका राशिफल buyd

सिंह राशि

यदि आप काफी लंबे समय से कानूनी दाव-पेंच के मामलों में फंसे हुए हैं तो इस परेशानी से आपको छुटकारा मिल सकता है। आने वाला समय इस राशि के लोगों के लिए काफी सुख और समृधि से संपन्न होगा। अपने आप को आलस से दूर रखें तो शुभ होगा।

कन्या ऱाशि

आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों को इस समस्या से भी मुक्ति मिलेगी। इस राशि के लोग इस बात का विशेष ध्यान रखें कि जल्दबाज़ी के चक्कर में आकर कोई भी कार्य ना करें, ऐसा करने से खुद को रोकें।

Show More
Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned