इस 1 राशि वालों के लिए आज का दिन है सबसे ज्यादा लकी, पूरे होंगे सारे सपने

जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन....

By: Ashtha Awasthi

Published: 03 Jan 2020, 12:13 PM IST

भोपाल। 3 जनवरी दिन शुक्रवार को एक राशि के लिए दिन काफी ज्यादा शुभ है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि आज के दिन शुक्र धनिष्ठा नक्षत्र में आ रहे हैं जबकि चंद्रमा का संचार दिन-रात मीन राशि में हो रहा है। ग्रहों के इस गोचर से कर्क राशि वालों पर किस्मत के सितारे रहेंगे मेहरबान। साथ ही इन चार राशियों के लिए भी दिन शुभ रहेगा। जानिए कौन सी हैं वे राशियां....

new year  <a href=Rashifal 2020 in hindi" src="https://new-img.patrika.com/upload/2020/01/01/rashifal_2020_5590142-m.jpg">

मेष राशि

समय रहते जरूरी काम निपटा लें। मित्रों का सहयोग करना होगा। पारिवारिक जनों के साथ महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा होगी। संतान के कार्यों से नाराज होंगे। आकस्मिक यात्रा हो सकती है। धार्मिक कार्यों में सहभागिता करेंगे। मकान की मरम्मत पर धन लगेगा। विद्युत उपकरण पर धन खर्च होगा। कार्य विस्तार के योग है।

कर्क राशि

कार्यस्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा और कार्य पुरे होंगे। धन कोष में वृद्धि होगी। पिता के साथ वाद विवाद संभव है। शांति से समय व्यतीत करें। कारोबार को नई सफलता मिलेगी। पारिवारिक जनों के स्वास्थ की चिंता रहेगी। प्रशासनिक सेवा से जुड़े लोग अपने कार्य में सफल होंगे। पदोन्नती के योग है। पूंजी निवेश में विचार विमर्श करें।

Aaj ka rashifal 18 December: ग्रहों की बदलती चाल के बीच आज इन तीन राशि वालों को होगा लाभ,जानिए आपका राशिफल

कन्या राशि

सोचे कार्य समय पर होंगे। कारोबार में नई योजना लागू होगी। शेयर में निवेश से बचें। कर्मचारियों द्वारा नुकसान संभव है। जीवनसाथी के साथ चल रही मनमुटाव की स्थिति सामान्य हो सकती है। आमदानी के नए रास्ते खुलेंगे। संतान के स्वास्थ की चिंता रहेगी। विवाह चर्चा सफल होगी। वाहन मशीनरी का प्रयोग सतर्कता से करें। बिमारी में पैसा लगेगा। भूमि-भवन से संबंधित मामले यथावत रहेंगे।

वृश्चिक राशि

कोई भी कार्य शुरू करने के पहले उसके बारे में जानकारी लें, फिर निर्णय करें। संतों का सानिध्य प्राप्त होगा। परिश्रम की अधिकता के कारण थकान महसूस करेंगे। नौकरी में तबादला लाभकारी साबित होगा। करियर में उन्न्तिप्रद प्रस्ताव मिलेंगे। भूमि-भवन से संबंधित मामले सुलझ सकते है। मकान के पुनः र्निर्माण में धन खर्च होगा। किसी विशेषजन से मुलाकात लाभदायक रहेगी। वाहन क्रय करने का मन होगा।

मकर राशि

समय के साथ स्थिति अनुकूल हो रही है। तनाव से मुक्त होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। लोगों में आप के प्रति सम्मान बढ़ेगा। भाईयों के साथ संबंध अच्छे होंगे। पुराने विवाद पक्ष में हल होंगे। यश कीर्ति में वृद्दि होगी। शत्रु सक्रीय होंगे, सतर्क रहें। व्यवसाय में लाभ संभव है। संपत्ति संबंधित जरूरी अनुबंध हो सकते है। बहनों से विवाद की स्थिति बनेगी। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा।

Show More
Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned