इन 5 राशि वालों से खुश हुए हैं महादेव, अब होगी इनकी हर इच्छा पूरी

जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन....

By: Ashtha Awasthi

Updated: 06 Jan 2020, 11:43 AM IST

भोपाल। 6 जनवरी दिन सोमवार को कई राशि के लोगों के लिए दिन भाग्यशाली हो सकता है। आज महादेव की कृपा कई राशियों पर रहने वाली है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि आज के दिन चंद्रमा का संचार मेष राशि में हो रहा है और उसके बाद रात को 8 बजकर 36 मिनट पर वृषभ राशि में होगा। इससे कुछ राशियों को दिन के पहले भाग में लाभ होगा और कुछ को दिन के दूसरे भाग में फायदा हो सकता है। जानिए कौन सी हैं वे राशियां....

new year  <a href=Rashifal 2020 in hindi" src="https://new-img.patrika.com/upload/2020/01/01/rashifal_5603895-m.jpg">

कर्क राशि

दिन अनुकूल है। परिवार एवं आवास की समस्या हल हो सकती है। समाज में आपका प्रभाव बढ़ने से शत्रु परास्त होंगे। यात्रा में अपनी वस्तुएं संभालकर रखें। नए संबंध लाभप्रद रहेंगे। दिनचर्या प्रभावित होगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। कार्य की सफलता के लिए प्रयत्नशील रहेंगे। आप जल्द दुसरों पर विश्वास कर लेते है। व्यर्थ विवादों से दूर रहें। लंबे समय से अधूरे पड़े कार्य पूर्ण होने की संभावना है। नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी।

कन्या राशि

समय रहते जरूरी कागजातों को टटोल लें। संतान के कार्यों से चिंतित रहेंगे। व्यापार में नए प्रस्ताव मिलेंगे। व्यक्तिगत कार्यों लापरवाही कर रहे है। कार्यस्थल में उन्नति की संभावना है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। संतों के दर्शन होंगे। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ मिलेगा। आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी। कार्यों को टालने का प्रयास नहीं करें। आर्थिक मामलों में लापरवाही न करें।

rashifal02.jpg

वृश्चिक राशि

रोजगार में बदलाव आने की उम्मीद है। आय के नए स्रोत प्राप्त होने के योग हैं। रुका पैसा मिलेगा। सुख-समृद्धि बढ़ेगी। बुद्धिमानी से समस्या का समाधान संभव है। मेहमानों का आगमन होगा। आप के कार्यों से समाज में आपकी प्रशंसा होगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी। यश, उत्साह बढ़ेगा। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। प्रेम-प्रसंग में न उलझें।

मकर राशि

अपने धन का कुछ कनश परोपकार में लगायं। नौकरी में कार्य का विस्तार होगा। शुभ एवं अनुकूल समाचार प्राप्त हो सकते हैं। रिश्तेदारों से संबंध प्रगाढ़ होंगे। वीरोधीयों से सावधान रहें। अनजाने में हुई गलती से नुकसान होगा। व्यापार में आ रही परेशानी से तनाव बढ़ सकता है। नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। श्रेष्ठजनों से मेल होगा। परिवार की उलझन खत्म होगी।

मीन राशि

समय पर काम करना सीखें। अपने विचारों पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। खर्च बढ़ने से बजट बिगड़ सकता है। व्यापार-व्यवसाय सामान्य होगा। परिजनों पर व्यर्थ में संदेह नहीं करें। आर्थिक लाभ होगा। अपने के महत्व को भूलें नहीं किस व्यक्ति से क्या बात करनी है, विशेष ध्यान रखें। व्यापारिक निर्णय समय पर लेने से लाभ होगा।

Show More
Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned