scriptमातारानी के चरण पड़ रहे हैं इन 3 राशि की कुंडली में, हो सकती है जमकर धनवर्षा | aaj ka rashifal astrology today 7 october 2019 | Patrika News

मातारानी के चरण पड़ रहे हैं इन 3 राशि की कुंडली में, हो सकती है जमकर धनवर्षा

locationभोपालPublished: Oct 07, 2019 12:00:14 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन……

01_1.png

aaj ka rashifal astrology

भोपाल। 7 अक्टूबर दिन सोमवार को कई राशियों के सितारे चमक रहे हैं। पंडित जगदीश शर्मा बताते हैं कि आज महानवमी है। साथ ही आज के दिन चंद्रमा का संचार मकर राशि में हो रहा है। शनि की राशि में चंद्रमा का संचार और अन्य ग्रहों की स्थिति से आज का दिन काफी शुभ रहने वाला है। जानिए वे कौन सी राशियां हैं जिनके लिए आज के दिन मंगलकारी होने वाला है….

Aaj ka rashifal 30 September : ग्रहों की बदलती चाल के बीच आज इन तीन राशि वालों को मिलेगा बड़ा लाभ, जानिए आपका राशिफल

वृश्चिक राशि

आपको अपने जीवन में बहुत से नए परिवर्तन देखने को प्राप्त होंगे। इस राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर मातारानी की कृपा दृष्टि बनी रहने वाली है जिसकी वजह से इनके जो भी कार्य लंबे समय से रुके हुए हैं। वह सफलतापूर्वक पूरे होंगे इस राशि वाले व्यक्तियों के लिए आज के दिन से बहुत ही शुभ समय आरंभ हो रहा है जिसकी वजह से यह अपने कार्य क्षेत्र में तेजी से प्रगति करेंगे। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। आर्थिक मामले पूरी तरह से सुलझ जाएंगे।

Aaj ka rashifal 22 September: आज चन्द्रमा राहु के साथ है, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वाले रहें सावधान, जानिए आपका राशिफल

कुंभ राशि

कुंभ राशियों के जातकों को धन में वृद्धि होगी। आप अपने जीवन में बहुत से परिवर्तन देखेंगे। यदि आप कोशिश करेंगे तो सभी समस्याओं का हल कर लेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। आपके सभी कष्ट दूर होंगे परंतु आपको किसी भी प्रकार के धन से संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है। कम समय में काम को पूरा करने की कोशिश कामयाब होगी। आज किसी असहाय की मदद जरूर करें। दूसरों के झगड़ों में न पड़ें उलझ सकते है। पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा।

RASHIFAL : मिथुन राशि के लोगों को आज अचानक मिलने वाली है कोई खुशखबरी, इनके सामने आएंगी चुनौतियां

कर्क राशि

कर्क राशि में व्यक्ति व्यापारी है उनको व्यापार में भारी धन लाभ होने की संभावना बन रही है। परिवार में बड़े बुजुर्गों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर बनेगी जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा आय में वृद्धि होगी। धन का प्रवाह पूरे महीने बना रहेगा। प्रोफेशनल लाइफ में ही आपको कई लव पार्टनर मिल सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो