script

करीना कपूर को बहुत पसंद है ये मशहूर साड़ी, ऐसे खुला राज

locationभोपालPublished: Jan 21, 2022 12:58:26 pm

Submitted by:

deepak deewan

ये साड़ियां दुनियाभर में अपनी बारीक और कमाल की कारीगरी के लिए मशहूर

kareena1.png

भोपाल. मध्यप्रदेश के चंदेरी की साड़ी बहुत विख्यात हैं. चंदेरी की ये साड़ियां दुनियाभर में अपनी बारीक और कमाल की कारीगरी के लिए मशहूर हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर भी यहां की साड़ी की फैन हैं. उनके लिए यह साड़ी आमिर खान ने खरीदी थी. खास बात यह है कि आमिर खान ने कई गुना ज्यादा कीमत देकर यह साड़ी खरीदी थी जबकि फिल्म इंडस्ट्री में आमिर को कंजूस कहा जाता है. करीना ने अपने इंस्टा पर चंदेरी की साड़ी से जुड़ी ये यादें ताजा की हैं.

वैसे इसे आमिर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रचार के रूप में भी देखा जा रहा है जिसमें करीना कपूर भी है. यह बहुप्रतीक्षित मूवी अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है. दरअसल आमिर और करीना न केवल बहुत अच्छे दोस्त हैं बल्कि इन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को भी बहुत पसंद किया जाता है. ये दोनों ‘थ्री इडियट्स’ और ‘तलाश’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. थ्री इडियट्स में करीना और आमिर की जोड़ी को बहुत सराहा गया था. अब करीना ने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर अपनी दोस्ती की गहराई को भी व्यक्त कर दिया है.

यह भी पढ़ें : फिर बंद हो सकते हैं स्कूल, ऑनलाइन क्लास के निर्देश

aamir-kareena.jpeg

13 साल पहले सन 2009 आमिर खान चंदेरी आए थे. उनके साथ करीना कपूर भी थीं. बालीवुड के ये दोनों विख्यात कलाकार चंदेरी साड़ी बनानेवाले बुनकरों से मिलने भी पहुंचे और एक बुनकर के घर खाना भी खाया. बाद में दोनों चंदेरी के बाजार में शॉपिंग पर निकले थे. इसी दौरान आमिर ने एक चंदेरी साड़ी खरीदी और करीना कपूर को भेंट की. अब करीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक VIDEO पोस्ट कर यह राज खोला है.

क्या है वीडियो में
यह वीडिया बहुत रोचक है. इसमें आमिर खान दुकानदार से पूछ रहे हैं- क्या ये साड़ी मैं खरीद सकता हूं? जवाब में दुकानदार हां कहता है। आमिर कहते हैं- मैं ये साड़ी करीनाजी के लिए खरीदूंगा. मेरी तरफ से ये साड़ी उनको गिफ्ट होगी.

दुकानदार को दिए ज्यादा दाम
इतना ही नहीं आमिर ने इसके लिए दुकानदार को ज्यादा दाम भी दिए. वीडियो में वे दुकानदार से कह रहे हैं कि— मैं इस साड़ी के लिए आपको साढ़े 6 हजार रुपए नहीं दूंगा, मैं आपको 25 हजार रुपए दूंगा, क्योंकि यही इसकी रियल मार्केट प्राइज है। दुकानदार कुछ नानुकुर के बाद 25 हजार रुपए ले लेता है.

ट्रेंडिंग वीडियो