आप ने कहा बीजेपी की सेटिंग, बंद करें ईवीएम मशीन से इलेक्शन

आप ने कहा बीजेपी की सेटिंग, बंद करें ईवीएम मशीन से इलेक्शन
aap aam aadmi party, protest against evm machine

sanjana kumar | Publish: May, 12 2017 04:36:00 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

ईवीएम मशीनें हटाकर पुराने इलेक्शन सिस्टम को फिर से शुरू करवाने को लेकर आम आदमी पार्टी ने भोपाल में स्थित अपने कार्यालय पर जमकर नारेबाजी की...


भोपाल। दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ईवीएम में गड़बड़ी की बात पर आज भी कायम है। आप ने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने ईवीएम मशीनों को अपने हिसाब से सेट कर रखा है। ईवीएम मशीनें हटाकर पुराने इलेक्शन सिस्टम को फिर से शुरू करवाने को लेकर आम आदमी पार्टी ने भोपाल में स्थित अपने कार्यालय पर जमकर नारेबाजी की। 

 protest against evm machine

जानकारी के मुताबिक अरेरा हिल्स इलेक्शन कमिशन ऑफिस पर आम आदमी पार्टी ने इस मुद्दे पर अपना विरोध जताया है। वर्तमान में चल रहे इलेक्शन सिस्टम के खिलाफ  प्रदर्शन कर रही आम आदमी पार्टी का आरोप है कि ईवीएम में भारतीय जनता पार्टी के लिए वोटिंग कंट्रोल सेट है, इसलिए ईवीएम की बजाय पुराने तरीके से वोटिंग कराई जानी चाहिए।

धरना-प्रदर्शन के दौरान कार्यालय में आप पार्टी प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल समेत पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned