script

नल आने का शोर सुनकर तीसरी मंजिल की छत की बालकनी से झांकी किशोरी, 35 फीट ऊंचाई से नीचे गिरी, मौत

locationभोपालPublished: Jan 29, 2019 01:41:55 am

Submitted by:

Ram kailash napit

पानी की जगह मिली मौत! मोहल्ले में तीन दिन से नहीं आया सप्लाई का पानी

news

Accident

भोपाल। छोला इलाके में घर की तीसरी मंजिल की बालकनी से झांक रही सातवीं की छात्रा असंतुलित होकर नीचे गिर गई। हादसे में किशोरी की मौके पर मौत हो गई। छात्रा करीब 35 फीट ऊंचाई से गिरी है। बताया गया कि छात्रा के मोहल्ले में तीन दिन से पानी नहीं आया था, सोमवार दोपहर वह छत पर थी, तभी नल आने का शोर सुन वह बालकनी से नीचे की तरफ झांकने लगी। तभी वह नीचे गिर गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, प्रेम नगर, छोला निवासी निवासी 13 वर्षीय प्राची विश्वकर्मा पिता सौदान विश्वकर्मा सातवीं की छात्रा थी। सौदान कारपेंटर हैं। सौदान के चार बच्चों में से प्राची सबसे बड़ी थी। उससे छोटी दो बहनें और छोटा भाई है। सोमवार को सौदान हर रोज की तरह अपने काम पर निकल गए। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे प्राची घर की बालकनी में बनी रैलिंग से नीचे की तरफ झांक रही थी, तभी अनियंत्रित होकर वह नीचे जा गिरी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह सिर के बल नीचे गिरी थी। टीआई आरएस रेंगर ने बताया कि प्राची की मां ने अपने बयानों में बताया कि वह तीसरी मंजिल से नीचे झांक रही थी, तभी हादसा हो गया। पुलिस ने आसपड़ोस के लोगों के भी बयान लिए हैं, सभी ने इसे हादसा बताया। सौदान मूलत: विदिशा के रहने वाले हैं।
डेढ़ फीट ऊंची बॉलकनी
जिस बॉलकनी से छात्रा असुंतलित होकर गिरी है, उसकी ऊंचाई करीब डेढ़ फीट है। पुलिस का मानना कि ऊंचाई कम होने की वजह से ही छात्रा असुंतलित होकर गिरी होगी। अमूमन, बालकनी की ऊंचाई करीब दो से ढाई फीट रहती है। पुलिस अब यह पता लगा रहा कि नल आने की किसने अफवाह फैलाई।
इनका कहना…
फिलहाल, परिजनों के बयान नहीं हो सके हैं। प्रारंभिक जांच में हादसा लग रहा है। बच्ची के गिरने की जांच की जा रही है।
– राधेश्याम रेंगर, टीआई, छोला

निर्वाचन आयोग के चपरासी की मौत
इधर, अरेरा हिल्स में निर्वाचन आयोग के दफ्तर में पदस्थ चपरासी 58 वर्षीय जगदीश पटेल की सोमवार दोपहर को मौत हो गई। बताया गया दोपहर करीब 12 बजे जगदीश अचानक उल्टी होने लगी। देखते ही देखते वह चक्कर खाकर गिर गए। विभाग के लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जगदीश कैलाश नगर सेमरा रहते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो