Breaking : हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर काम करता मजदूर गिरा,बिजली के तारों में उलझा- Video

- गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती...

भोपाल@विकास वर्मा की रिपोर्ट...
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित हबीबगंज स्टेशन को विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन बनाने के लिए इन दिनों कार्य प्रगति पर है। इसके तैयार हो जाने के बाद मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित हबीबगंज पर यात्रियों को हवाई अड्डे जैसी सुविधाएं मिलेंगी। इस रेलवे स्टेशन की बिल्डिंग भी बाहर से किसी एयरपोर्ट जैसा ही आभास देगी।

इसी बीच रविवार को इस स्टेशन में कार्य कर रहे एक मजदूर के साथ हादसा हो गया। बताया जाता है कि अभी हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर बिना सुरक्षा इंतजाम के निर्माण कार्य चल रहा है। ऐसे में रविवार की सुबह एक मजदूर काम करते समय ऊपर से गिर गया।

जिसके बाद नीचे गिरते समय वह बिजली के तारों में उलझ कर झुलसा गया। जानकारी मिलते ही मजदूर को बंसल अस्पताल ले जाया गया है। जहां उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है।

दरअसल इन दिनों हबीबगंज स्टेशन पर री-डेवलपमेंट का काम चल रहा है। इसी दौरान एयर कोनकोर्स के निर्माण में लगा यह मजदूर ऊपर से नीचे गिर गया, जिसके चलते उसे गंभीर चोटें आई, इसके बाद उसे इलाज के लिए बंसल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Breaking : हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर काम करता मजदूर गिरा,बिजली के तारों में उलझा

देश का पहला आईएसओ स्टेशन

हबीबगंज को देश का पहला आईएसओ सर्टिफिकेट मिलने का गौरव भी मिला हुआ है। यहीं से चलने वाली हबीबगंज-निजामुद्दीन भोपाल एक्सप्रेस को देश की पहली आईएसओ सर्टिफाइड ट्रेन है। इसके बाद ही अन्य ट्रेनों को आईएसओ मिलने की कवायद शुरू हुई थी।

दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned