scriptब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, हो गया बड़ा हादसा एक बच्ची की मौत दूसरी घायल | Accident Near Kailash Colony Shiv Mandir Admitted in Chirayu Hospital | Patrika News

ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, हो गया बड़ा हादसा एक बच्ची की मौत दूसरी घायल

locationभोपालPublished: Jan 04, 2018 12:11:31 pm

बैरागढ़ थाना की सीटीओ रोड़ कैलाश कॉलोनी में शिव मंदिर के पास स्कूल जा रही दो छात्राओं को एक कार सवार ने टक्कर मार दी।

Accident
भोपाल। बैरागढ़ थाना की सीटीओ रोड़ कैलाश कॉलोनी में शिव मंदिर के पास स्कूल जा रही दो छात्राओं को एक कार सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गयी। घायल छात्रा का बैसाखेड़ी स्थित चिरायु अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक बैरागढ़ निवासी कन्हैया लाल ने दो दिन पहले ही i 10 कार खरीदी थी जिसे वह एयरपोर्ट रोड पर चलाना सिख रहे थे और छात्राएं घर से स्कूल जा रही थी तभी कार चालक कन्हैया लाल अपना नियंत्रण खो बैठे और ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पैर रख दिया जिससे छात्राऐं कार की चपेट में आ गयी।
Accident
स्कूल जा रही थी बच्ची
स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों बच्ची शिव मंदिर के पास के स्कूल में पढाई करते है। घर से स्कूल जाते समय पीछे तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी है। टक्कर में एक करीब 10 साल की बच्ची को हल्की चोटें आई वहीं दूसरी बच्ची के नाक से खून आने लगा। आस-पास के लोगों ने मौके की सूचना एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस से बच्ची को चिरायु अस्पताल भर्ती किया है। जहां डॉक्टरों ने एक बच्ची को मृत घोषित किया है। दूसरी बच्ची का इलाज चल रहा है।
Accident
इस वजह से हुआ हादसा
मिली जानकारी के अनुसार दो बच्चियां स्कूल जा रही थी इसी समय पीछे से आ रही कार MP 04 CJ 9856 ने टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि कार चालक कार चालना सीख रही थी। इस दौरान चालक ने ब्रेक लागने के बजाए एक्सीलेटर पर पैर रख दिया। जिससे अनियंत्रित कार ने दो बच्चियों को अपने चपेट में ले लिया। हादसे में एक बच्ची बच गई है। जबकि दूसरे को गंभीर रूप से चोटे आई है। बताया जा रहा है कि बैसाखेड़ी स्थित चिरायु अस्पताल में बच्ची को भर्ती किया गया था। जहां बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने कार अपने कब्जे में कर वाहन मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो