script

हादसा: संतान की चाह में अस्पताल दिखाने गए दंपती को ट्रक ने कुचला

locationभोपालPublished: Sep 19, 2020 12:31:56 am

Submitted by:

Bharat pandey

भोपाल के नवाज न्यूरोलॉजी अस्पताल से अपने घर खोकराकलां लौटते समय दोराहा में दुर्घटना, पेट्रोल पंप पर नौकरी करता था युवक
 

हादसा: संतान की चाह में अस्पताल दिखाने गए दंपती को ट्रक ने कुचला

हादसा: संतान की चाह में अस्पताल दिखाने गए दंपती को ट्रक ने कुचला

दोराहा (सीहोर). नेशनल हाइवे-46 पर शुक्रवार को दोराहा थाने के खुशामदा जोड़ पर एक ट्रक ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया, लेकिन श्यामपुर थाना पुलिस ने घटनास्थल से दस किलोमीटर आगे उसे गिरफ्तार कर लिया। दोराहा थाना पुलिस ने पति-पत्नी के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। परिजन भी खोकराकलां से दोराहा अस्पताल पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार युवक संतान की चाह में वह पत्नी को साथ लेकर भोपाल नवाज न्यूरोलॉजी अस्पताल में उपचार कराने गया था, वापस घर लौटते समय हादसा हो गया, जिसमें दोनों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार अर्जुन पाटीदार (29) पुत्र गोपाल पाटीदार खोकराकलां, कालापीपल जिला शाजापुर अपनी पत्नी रानी पाटीदार (26) के साथ बाइक क्रमांक एमपी 37 एमआई 2794 पर सवार होकर भोपाल नवाज न्यूरोलॉजी अस्पताल में दिखाने गया था। शुक्रवार शाम करीब 4 बजे लौटते समय दोराहा थाना क्षेत्र के खुशामदा जोड़ पर पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी और दंपती को कुचलते हुए आगे निकल गया। हादसे के बाद ट्रक चालक ने फरार होने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद भीड़ ने इस बात की सूचना दोराहा पुलिस को दी। दोराहा पुलिस ने श्यामपुर थाना पुलिस को अलर्ट किया और ट्रक जैसे ही श्यामपुर थाने की सीमा से निकला, पुलिस ने रोककर चालक को गिरफ्तार कर लिया। इधर, दोराहा पुलिस ने हादसे में मौत का शिकार दंपती के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। हादसे में बेटा-बहू की मौत के बाद वृद्ध माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। पीएम के बाद शव लेकर परिजन दोराहा से अपने घर खोकराकलां के लिए रवाना हो गए हैं।

मोबाइल के वॉलपेपर पर दंपती की फोटो
युवक अर्जुन पाटीदार खोकराकलां में पीलूखेड़ी के पास आसवाल फैक्ट्री के सामने स्थित पेट्रोल पंप पर नौकरी करता था और पत्नी रानी पाटीदार गृहणी थी। हादसे के दौरान मृतक के मोबाइल पर पति पत्नी का यह फोटो, अब परिजनों के लिए सिर्फ यादें बनकर रह गया है। परिवार के माता-पिता के अलावा एक छोटा भाई है, जो पढ़ाई कर रहा है। मृतक अर्जुन के पिता डेढ़ एकड़ जमीन के लघु किसान हैं। पिता-पुत्र मिलकर पूरे घर का खर्चा चलाते थे।

शादी को डेढ़ साल हो गए थे
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अर्जुन पाटीदार की शादी को डेढ़ साल हो गए, लेकिन अभी बच्चा नहीं है। शुक्रवार को पति-पत्नी चैकअप कराने भोपाल नवाज न्यूरोलॉजी अस्पताल गए थे। अस्पताल से संपर्क करने पर पता चला कि पति-पत्नी के चैकअप कराया था। दवाइयां लिखवाकर वे अपने घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।
हादसा: संतान की चाह में अस्पताल दिखाने गए दंपती को ट्रक ने कुचला

ट्रेंडिंग वीडियो