scriptZomato की रफ्तार पर लगाम, 10 मिनट में होगी फूड डिलेवरी! | action on Zomato 10 minutes delivery offer, mp govt warned | Patrika News

Zomato की रफ्तार पर लगाम, 10 मिनट में होगी फूड डिलेवरी!

locationभोपालPublished: Mar 25, 2022 02:01:09 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

गृह मंत्री ने दी चेतावनी कहा जोमैटो को आवाम की जान से खिलवाड़ नहीं करने देंगे

zomato_action.png

भोपाल. Zomato के 10 मिनिट में फूड डिलेवरी के ऑफर के बाद मध्य प्रदेश सरकार सख्त हो गई है। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि राज्य में जोमेटो को आवाम की जान से खिलवाड़ नहीं करने देंगे। वही खुद जोमेटो के कर्मचारियों की जान जोखिम में डालकर 10 मिनिट में फूड डिलेवरी करने पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Zomato के रैपिड फूड डिलेवरी ऑफर से मध्य प्रदेश में यातायात के नियमों टूटने की आशंका के चलते सरकार ने पहले ही कंपनी को चेतावनी दे दी है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जौमेटो को भी यातायात नियमों का पालन करना होगा। कंपनी का नया ऑफर आम जनता की जान से खिलवाड़ है। यदि इसकी वजह से भविष्य में कोई भी घटना होती है तो इसकी जिम्मेदारी कंपनी की होगी और सरकार कंपनी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेगी।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89d2wm

ऑनलाइन फ़ूड डिलेवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) ने 10 मिनिट में फ़ूड डिलेवरी की योजना शुरू की है, इस रैपिड फ़ूड डिलेवरी की योजना का भारी विरोध होने लगा है। इस मामले पर ही सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा से पूछा तो उन्होंने जौमेटो कंपनी को चेतावनी देते हुए कहा इस योजना को तत्काल वापस लेना चाहिए। वही भविष्य में प्रदेश में इस योजना के चलते किसी भी घटना की जिम्मेदारी कंपनी की ही मानी जाएगी और सरकार कंपनी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेगी।

बताया जा रहा है कि जौमेटो कंपनी के 10 मिनिट में फ़ूड डिलेवरी का ऑफर लोगों के साथ साथ खुद जोमेटो के कर्मचारियों के लिए भी घातक साबित होगा। जोमेटो के फूड डिलीवरी बॉय 10 मिनट में डिलेवरी करने के लिए जान जोखिम में डालकर वाहन दौड़ाएंगे और हादसों की संभावना बढ़ जाएगी। प्रदेश के बड़े शहरों में 10 मिनट में डिलेवरी सम्भव नहीं है। सरकार की चिंता भी इसी को लेकर है कि आखिर नए ऑफर के चलते यातायात नियमों के टूटने के साथ लोगों को जान का जोखिम भी बढ़ जाएगा।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89d2wm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो