script

दिग्विजय को अच्छा उम्मीदवार बोल साध्वी प्रज्ञा पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- मैं ढोंगियों से नहीं डरती

locationभोपालPublished: May 06, 2019 04:03:15 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

दिग्विजय को अच्छा उम्मीदवार बोल साध्वी प्रज्ञा पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- मैं ढोंगियों से नहीं डरती

Swara Bhasker
भोपाल. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर साध्वी प्रज्ञा सिंह पर उम्मीदवारी के बाद से ही हमला कर रही हैं। स्वरा सोमवार को एक एनजीओ के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भोपाल आई हुई थीं। उन्होंने कहा कि मैं किसी पॉलिटिक्ल पार्टी की कार्यकर्ता नहीं हूं। बिहार में मैं पार्टी नहीं उम्मीदवार कन्हैया के प्रचार के लिए गई थी।
उन्होंने भोपाल से उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर को लेकर कहा कि मैं खुलकर बोला हूं कि प्रज्ञा की उम्मीदवारी शर्मनाक है। वहीं, भोपाल से अच्छे उम्मीदवार के बारे में बोलते हुईं स्वरा ने कहा कि दिग्विजय सिंह इस वक्त बेहतर कैंडिडेट हैं। स्वरा ने कहा कि मुझे ढोंगियों और फरेबियों से डर नहीं लगता है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि भगवा धारण करने से कोई खास शक्ति आ जाती है।
अभिनेत्री ने कहा कि मैं भी भगवा साड़ी पहनने वाली हूं, मैं चाहूंगी आप मुझे साध्वी स्वरा भास्कर बोलें। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग हिंदू धर्म और हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। एक हिंदू होने के नाते मुझे ये बुरा लगता है। धर्म का ये लोग गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे लोग अपनी जुर्म को छुपाने के लिए भगवान राम के नाम का इस्तेमाल कर रही हैं।
स्वरा ने कहा कि ये हिंदू धर्म का अपमान है। उन्होंने हिंसा और जुर्म पाप है। ऐसे में आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता। अगर हिंदू करते हैं हिंदू आतंकवाद, अगर मुस्लिम करते हैं तो वो मुस्लिम आतंकवाद है।

उन्होंने कहा कि लोग मेरे बारे में सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार करते रहते हैं। तरह-तरह की बातें करते हैं। मैंने सेना के बारे में कभी भी कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे पिता खुद नौसेना से रिटायर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो