सीधी के अपर कलेक्टर, शहडोल के उपायुक्त का तबादला

सिंह नगर निगम सिंगरौली के आयुक्त बने

भोपाल। राज्य सरकार ने सीधी के अपर कलेक्टर, शहडोल के उपायुक्त सहित अन्य अधिकारियों के तबादले किए हैं। ये अधिकारी राज्य प्रशासनिक सेवा के हैं। इनमें अमर बहादुर सिंह सीईओ जिला पंचायत सीधी को उप सचिव मंत्रालय, द्वारिका प्रसाद वर्मन अपर कलेक्टर सीधी को उपायुक्त शहडोल संभाग, राकेश कुमार शुक्ला (ग्रामीण विकास सेवा) संयुक्त कलेक्टर विकास आयुक्त कार्यालय भोपाल को सीईओ जिला पंचायत सीधी और दिलीप कुमार पाण्डेय उपायुक्त शहडोल संभाग को संयुक्त कलेक्टर शहडोल पदस्थ किया है।

सिंह नगर निगम सिंगरौली के आयुक्त बने —
राज्य सरकार ने आरपी सिंह को सिंगरौली नगर पालिक निगम का आयुक्त पदस्थ किया है। वर्तमान में ये कटनी नगर निगम में आयुक्त हैं। इसी प्रकार सिंगरौली नगर पालिक निगम के आयुक्त शिवेन्द्र सिंह को संचालनालय नगरीय प्रशासन एवं विकास भोपाल में उप संचालक पदस्थ किया है।

विकास उमरिया और संजय बने डिंडौरी एसपी —

सरकार ने शनिवार को आईपीएस की पदस्थापना में भी फेरबदल किया है। विकास कुमार सहवाल को एसपी, उमरिया और संजय सिंह को एसपी डिंडौरी बनाया गया है। सुनील कुमार पांडे को 25वीं बटालियन,भोपाल और टीके विद्यार्थी को 34वीं बटालियन,धार का कमांडेंट पदस्थ किया गया है। तीन आईपीएस को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। दीपक वर्मा को डीआईजी,होशंगाबाद और मनीष कपूरिया को डीआईजी रतलाम का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। जबकि सचिन अतुलकर को कमांडेट,हॉकफोर्स का प्रभार दिया गया है।
वहीं भोपाल के एडीशनल एसपी, अपराध निश्चल झारिया को हटाकर एआईजी,पुलिस मुख्यालय बनाया गया है। उनके स्थान पर गोपाल धाकड़ को भोपाल के एडीशनल एसपी अपराध के रुप में पदस्थापना की गई है। तीन डीएसपी के तबादले भी किए गए हैं। लोकेश कुमार सिन्हा को डीएसपी,पीएचक्यू, अनिल कुमार त्रिपाठी को एसपी,भोपाल और अमित कुमार मिश्रा को एसडीओपी मिसरोद बनाया गया है।

दीपेश अवस्थी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned