अच्छी वसूली करने वालों को सम्मान, बाकि को बोर्नविटा की बॉटल, कहा- 'एनर्जी बढ़ाओ और बेहतर काम करो'

- बेहतर वसूली करने वालों को बैठक में किया सम्मानित
- आप लोग दूध में इस डालकर पीजिए, ताकि वसूली बेहतर कर सकें.....

By: Ashtha Awasthi

Published: 15 Sep 2020, 12:19 PM IST

भोपाल। टैक्स की कमजोर वसूली करने वाले नगर निगम के जोन व वार्ड प्रभारियों को नगर निगम प्रशासक ने बोर्नविटा की बॉटल गिफ्ट की। बता दें कि बीते दिन वसूली टारगेट पूरा नहीं करने वाले जोनल अधिकारियों और वार्ड प्रभारियों को परिवार के सामने उस समय अपमानित महसूस हुआ जब संभागायुक्त कवींद्र कियावत ने बोर्नविटा भेंट करते हुए कहा कि एनर्जी बढ़ाओ और बेहतर काम करो। उन्होंने यह भी कहा कि आप लोग दूध में इस डालकर पीजिए, ताकि वसूली बेहतर कर सकें।

photo6269209817914649337.jpg

इनको मिला सम्मान

बीती 12 और 13 सितंबर को आयोजित मेगा राजस्व वसूली शिविर में अच्छी वसूली करने वालों के सम्मान समारोह में एक अजीब सा घटनाक्रम हुआ। यहां पर संभागायुक्त कवींद्र कियावत ने बेहतर वसूली करने वाले जोन 18 के जोनल अधिकारी बीएस साहू, जोन 8 के जोनल अधिकारी मनोहर सक्सेना और वार्ड 33 के वार्ड प्रभारी रघुवीर तिवारी, वार्ड 29 के राजेश मकोरिया, वार्ड 57 के परसराम टांक, वार्ड 65 के माधव प्रसाद चौबे और वार्ड 54 के विजय सिंह पवार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया।

इनको मिला बोर्नविटा

वहीं दूसरी ओर जोन नंबर 9 के जोनल अधिकारी संतोष त्रिपाठी और जोन 9 के जोनल अधिकारी मो. खलील के साथ वार्ड 13 के वार्ड प्रभारी अजय तिवारी, वार्ड 14 के रामयश पटेल, वार्ड 42 के सुनील वर्मा और वार्ड 63 के वार्ड प्रभारी सुमित्रा सावले को बोर्नविटा भेंट किया गया। बता दें कि मेगा राजस्व वसूली शिविर में निगम ने साढ़े सात करोड़ रुपए से अधिक का राजस्व वसूला।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned