script शिकायत के बाद कुत्तों को पकड़ने आई निगम की टीम को विरोध के बाद लौटाया, रहवासी और कुत्तो के फ़ीडर्स हुए आमने सामने | After complaint, the corporation team which came to catch the dogs was | Patrika News

शिकायत के बाद कुत्तों को पकड़ने आई निगम की टीम को विरोध के बाद लौटाया, रहवासी और कुत्तो के फ़ीडर्स हुए आमने सामने

locationभोपालPublished: Feb 01, 2024 10:53:42 am

भोपाल. नर्मदा पुरम रोड स्थित आरके एंक्लेव में बुधवार रात करीब 9:30 बजे रहवासी और स्ट्रीट डॉग फ़ीडर्स आमने-सामने हो गए। यहां पर स्ट्रीट डॉग्स रहवासियों को काट रहे हैं।

4b80e58c-eaed-46ff-85a2-2dbb8ca1733c.jpg
भोपाल. नर्मदा पुरम रोड स्थित आरके एंक्लेव में बुधवार रात करीब 9:30 बजे रहवासी और स्ट्रीट डॉग फ़ीडर्स आमने-सामने हो गए। यहां पर स्ट्रीट डॉग्स रहवासियों को काट रहे हैं। एक माह में यहां चार से पांच लोगों को कुत्तों ने काटा है। इन आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए रहवासियों ने निगम को कॉल करके टीम बुलाई थी। बुधवार रात जब टीम कुत्तों की घर पकड़ कर रही थी तभी कुछ डॉग फ़ीडर्स यहां पहुंचे और विरोध करने लगे। कई तरह से प्रेशर डलवाया गया, जिसके बाद निगम की कुत्ता पकड़ गैंग वहां से रवाना हो गई। रहवासियों ने इसका विरोध भी किया। वहां खड़े होकर निगम प्रशासन और इन डॉग फ़ीडर्स के खिलाफ नारेबाजी भी की। रहवासी कल्पना लोहानी के अनुसार रहवासियों ने इन कुत्तों से परेशानी को लेकर संबंधित थाना क्षेत्र में आवेदन भी दिया है। उन्होंने बताया है कि यहां कई लोगों को इन कुत्तों ने काटा है। यह कुत्ते छोटे बच्चों व वाहन चालकों को काटते हैं। एक से डेढ़ माह में ये स्थिति गंभीर हुई। इन कुत्तों को पकड़ने के लिए निगम की टीम बुलाई गई थी, लेकिन डॉग फ़ीडर्स के विरोध के बाद टीम चली गई।

ट्रेंडिंग वीडियो