script

एसडीएम के पास पहुंची बुजुर्ग, बोली- ‘साहब बहू दारू पीकर आती है और हंगामा करती है..’

locationभोपालPublished: Dec 21, 2021 05:22:16 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बुजुर्ग की फरियाद सुनकर एसडीएम ने बेटे-बहू को लगाई फटकार, अब हर महीने देना होगा 2 हजार भरण पोषण..

bhopal.jpg

भोपाल. साहब मेरी बहू सीमा शराब पीकर आती है और हंगामा करती है। अपशब्द कहने के साथ ही मुझसे मारपीट भी करती है। मुझे उससे बचाओ..ये शब्द एक बुजुर्ग सास के हैं। कलेक्टर कार्यालय में बहू से न्याय दिलाने की गुहार लगाते हुए बुजुर्ग महिला ने इन शब्दों से अपनी गुहार लगाई। जिसके बाद मामला एसडीएम गोविंदपुरा की कोर्ट में भेजा गया जहां एसडीएम ने बेटे-बहू को फटकार लगाई और ये भी आदेश दिया कि बेटे-बहू बुजुर्ग मां को दो हजार रुपए महीने की हर दस तारीख को भरण पोषण के लिए देंगे।

 

 

बहू शराब पीकर हंगामा करती है- बुजुर्ग सास
भोपाल के भानपुर इलाके मल्टी छोला में रहने वाली बुजुर्ग महिला कला दवाड़े ने अपनी बहू से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। बुजुर्ग सास कला दवाड़े कलेक्टर कार्यालय पहुंची और कहा कि सर, मेरी बहू सीमा शराब पीकर आती है और हंगामा करती है। अपशब्द कहने के साथ मारपीट भी करती है। मुझे उससे बचाओ। कलेक्ट्रेट से मामला एसडीएम गोविंदपुरा मनोज वर्मा की कोर्ट में भेजा गया। एसडीएम ने सोमवार को केस की सुनवाई करते हुए बहू सीमा, उसके पति लालू को कार्यालय बुलाकर जमकर फटकार लगाई। इसके बाद दोनों को आदेश सुनाया कि दो हजार रुपए महीने की हर दस तारीख को बुजुर्ग कला दवाड़े को देने होंगे इतना ही नहीं बीमार होने पर उनका इलाज भी बहू और बेटे को ही कराना पड़ेगा।

 

 

ये भी पढ़ें- सास-बहू ने सरपंची के लिए भरा आवेदन, दोनों के बीच होगा मुकाबला

 

 

शराबी बेटे की शिकायत लेकर पहुंचा पिता
एक अन्य मामले में जगदीश प्रसाद सेन उम्र 67 वर्ष, पत्नी गीता सेन, निवासी सेमरा रोड, अशोका गार्डन ने शिकायत कि थी उनका बड़ा बेटा हेमंत जो मानसिक रूप से अस्वस्थ है, वह उनके साथ रहता है। तीनों का खर्चा वे ही उठाते हैं। छोटा बेटा संजय कुमार सेन अपना सलून चलता है। आए दिन शराब पीकर मारपीट और हंगामा करता है। उसे घर से बेदखल कर दिया जाए। इस मामले की सुनवाई करते हुए एसडीएम मनोज वर्मा ने दोनों पक्षों को सुना तो दोनों पक्षों ने अपनी सफाई प्रस्तुत कर दी। संजय ने बताया कि हंगामा उनका बड़ा भाई हेमंत करता है। दोनों पक्षों की सुनवाई करते हुए दोनों को शांति पूर्वक घर में रहने और एक दूसरे की मदद करने का आदेश सुनाया।
देखें वीडियो- एटीएम से पैसा उड़ाने वाला गिरोह पकड़ाया

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x86gzui

ट्रेंडिंग वीडियो