scriptफीडबैक की बैठक का बदला वक्त, दफ्तर में भटकते रहे भाजपा विधायक | after feedback meeting time change BJP MLA wandering in office | Patrika News

फीडबैक की बैठक का बदला वक्त, दफ्तर में भटकते रहे भाजपा विधायक

locationभोपालPublished: Nov 24, 2021 08:45:15 pm

Submitted by:

Faiz

कार्यालय में बीजेपी विधायकों और मंत्रियों को सरकारी काम काज पर जनता का फीडबैक देना था। ऐसे में प्रदेशभर के बीजेपी विधायक तो तय बैठक के समय पर बीजेपी कार्यालय पहुंच गए, लेकिन बैठक शुरु होने से एन वक्त पहले बैठक का समय बदल गया।

News

फीडबैक की बैठक का बदला वक्त, दफ्तर में भटकते रहे भाजपा विधायक

भोपाल. बुधवार को दिनभर बीजेपी कार्यालय में प्रदेश से आए भाजपा विधायकों का जमावड़ देखने को मिला। कारण था… कार्यालय में बीजेपी विधायकों और मंत्रियों को सरकारी काम काज पर जनता का फीडबैक देना था। ऐसे में प्रदेशभर के बीजेपी विधायक तो तय बैठक के समय पर कार्यालय पहुंच गए, लेकिन बैठक शुरु होने से एन वक्त पहले बैठक का समय बदल गया, जिसके बाद विधायकों को कार्यालय में इधर-उधर जमावड़े में खड़ा देखा गया। कुछ ने बैठक का समय बदलने की वजह जाननी चाही तो उन्हें पता चला कि, सीएम शिवराज के भोपाल में न होने के कारण समय में बदलाव किया गया है।

बता दें कि, बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में विधायकों की फीडबैक बैठक का समय एन वक्त पर बदलाव कर दिया गया। हालांकि, तय समय से पहले बैठक के लिए विधायक और मंत्री प्रदेश मुख्यालय तक पहुंच चुके थे, लेकिन यहां उन्हें सूचना मिली कि, बैठक सुबह 11 बजे के बजाय शाम को होगी। लेकिन अब बैठक तभी होगी जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल वापस पहुंच जाएंगे। बता दें कि, ये बैठक बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश लेने वाले थे।

 

पढ़ें ये खास खबर- दिग्विजय की जनजागरण यात्रा, बोले- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और खनिज मंत्री करा रहे रेत का अवैध खनन


ये था बैठक का टाइम टेबल

सुनिश्चित कार्यक्रम के अनुसार, प्रदेश के सभी बीजेपी विधायकों से सरकार का फीडबैक लेने के लिए दो दिन बैठक बुलाई गई थी। बुधवार को ग्वालियर-चंबल, जबलपुर, सागर रीवा और शहडोल संभाग के विधायकों को फीडबैक के लिए बुलाया गया था। जबकि, गुरुवार को भोपाल होशंगाबाद उज्जैन और इंदौर संभाग के विधायकों की बैठक तय की गई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- फसल काट रहे किसान टीका लगवाने को नहीं थे राजी, स्वास्थ टीम ने पहले फसल कटवाई फिर किया वैक्सीनेशन


प्रभारियों ने की वन टू वन चर्चा

हालांकि, बुधवार की सुबह बीजेपी विधायकों और मंत्रियों को फीडबैक से संबंधित बैठक तो नहीं हो सकी, लेकिन बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश ने बैठक के लिए आने वालों को निराश नहीं किया। दोनों नेता सभी विधायकों से वन टू वन चर्चा करने लगे। इसे व्यवस्थित बैठक तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन माना जा रहा है कि, इस चर्चा के दौरान विधायकों ने दोनों प्रभारियों के सामने अपनी-अपनी बातें रखीं हैं।

 

वैक्सीनेशन टीम की सराहनीय पहल, देखें वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85uz35
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो