scriptbig change in Mohan cabinet: मोदी कैबिनेट के गठन के बाद एमपी में मोहन कैबिनेट में भी बड़ा बदलाव ! इन्हें मिल सकती है जगह | After formation of Modi cabinet big change in Mohan cabinet in MP These people can get a place | Patrika News
भोपाल

big change in Mohan cabinet: मोदी कैबिनेट के गठन के बाद एमपी में मोहन कैबिनेट में भी बड़ा बदलाव ! इन्हें मिल सकती है जगह

big change in Mohan cabinet: मध्यप्रदेश में मोहन कैबिनेट के विस्तार की चर्चाएं, कुछ मंत्रियों का कट सकता है पत्ता तो कुछ नए चेहरे हो सकते हैं शामिल।

भोपालJun 08, 2024 / 07:55 pm

Shailendra Sharma

mohan cabinet
big change in Mohan cabinet: केन्द्र में मोदी कैबिनेट के गठन के बाद मध्यप्रदेश में भी मोहन कैबिनेट का विस्तार हो सकता है। इस तरह की चर्चा सियासी गलियारों में तेजी से उठ रही हैं। चर्चाएं हैं कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने के बाद अब मोहन कैबिनेट में कुछ नए चेहरे नजर आ सकते हैं तो वहीं कुछ मंत्रियों के विभाग बदले जाने की भी बातें भी सामने आ रही हैं। हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि किन किन को मोहन कैबिनेट में जगह मिलेगी लेकिन जिन नामों की सबसे ज्यादा चर्चा है वो हम आपको बता रहे हैं।

मोहन कैबिनेट में ये बन सकते हैं मंत्री !

रामनिवास रावत- लोकसभा चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले विजयपुर विधायक रावनिवास रावत का नाम मंत्री पद के लिए तेजी से सामने आ रहा है। इसकी वजह रामनिवास रावत का लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन कहा जा रहा है। दरअसल रामनिवास रावत के आने के बाद मुरैना-श्योपुर सीट पर भाजपा को काफी फायदा हुआ है। बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में से एक रामनिवास रावत ने लोकसभा चुनाव से करीब एक हफ्ते पहले ही भाजपा ज्वाइन कर ली थी लेकिन विधायकी से इस्तीफा नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें

Heavy Rain: रात होते होते गिरेंगे ओले, तेज आंधी के साथ होगी बारिश, मौसम विभाग की नई भविष्यवाणी



कमलेश शाह- छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा सीट से विधायक कमलेश शाह का नाम भी मोहन मंत्रिमंडल के लिए सामने आया है। बता दें कि कमलेश शाह भी कांग्रेस से विधायक चुने गए थे और उन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा ज्वाइन की थी। लोकसभा चुनाव 2024 में कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में कमल खिलाने में कमलेश शाह की भी अहम भूमिका मानी जा रही है।

रामेश्वर शर्मा- भोपाल की हुजूर विधानसभा से लगातार तीसरी बार के विधायक रामेश्वर शर्मा का नाम भी मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। रामेश्वर शर्मा तीसरी बार के विधायक तो है हीं साथ ही साथ इस बार भोपाल लोकसभा सीट पर हुए लोकसभा चुनाव में हुजूर विधानसभा सीट पर भाजपा को मिली जीत में रामेश्वर शर्मा का अहम योगदान माना जा रहा है जिसकी तारीफ खुद भोपाल के नवनिर्वाचित सांसद आलोक शर्मा ने भी की थी।
यह भी पढ़ें

ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सिंह चौहान का नाम फाइनल ! इन नामों पर भी चर्चा तेज


Hindi News/ Bhopal / big change in Mohan cabinet: मोदी कैबिनेट के गठन के बाद एमपी में मोहन कैबिनेट में भी बड़ा बदलाव ! इन्हें मिल सकती है जगह

ट्रेंडिंग वीडियो