scriptपेट्रोल के बाद रसोई गैस के भी बढ़े दाम: पूर्व सीएम बोले- जनता को महंगाई की आग में झोंक रही सरकार | After petrol, the price of LPG also increased | Patrika News

पेट्रोल के बाद रसोई गैस के भी बढ़े दाम: पूर्व सीएम बोले- जनता को महंगाई की आग में झोंक रही सरकार

locationभोपालPublished: Feb 15, 2021 03:01:43 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पेट्रोल की कीमत 96 रुपए के पार पहुंच गई है।

भोपाल. डीजल औऱ पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के साथ अब रसोई गैस के बढ़े दामों ने आम जनता को गहरा झटका दिया है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर राज्य सरकार के साथ-साथ केन्द्र सरकार पर भी हमला बोला है। बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पेट्रोल की कीमत 96 रुपए के पार पहुंच गई है।
क्या कहा कमलनाथ ने?
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने सरकार पर हमला करते हुए कहा- पेट्रोल- डीजल एवं रसोई गैस के दामों में निरंतर वृद्धि हो रही है। जनता पर महंगाई की मार निरंतर बढ़ती जा रही है। जो लोग महंगाई से राहत के नाम पर सत्ता में आये थे वो आज जनता को रोज महंगाई की आग में झोंक रहे हैं।
जनता निरंतर करो में कमी कर राहत प्रदान करने की माँग कर रही है लेकिन भाजपा सरकार तानाशाही रवैया अपनाते हुए किसी भी प्रकार की राहत प्रदान नहीं कर रही है। कांग्रेस जनता के साथ सदैव खड़ी है, जनता के हित के लिये हम सदैव संघर्षरत हैं और रहेंगे।
आधे दिन के बंद की अपील
पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से आधे दिन के बूंद की अपील की है। कमलनाथ ने कहा- पेट्रोल- डीजल के व रसोई गैस के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के विरोधस्वरुप, जनता को राहत प्रदान करने की मांग व भाजपा सरकार को कुंभकर्णीय नींद से जगाने को लेकर मध्यप्रदेश में कांग्रेस 20 फरवरी को जनता से स्वेच्छा से आधे दिन के प्रदेश बंद का आव्हान करती है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zbhbr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो