scriptMP News: पति से खटपट के बाद महिला ने दोस्त पर किया भरोसा, मिली बड़ा धोखा | after promising marriage coaching friend having physical relations with married woman also made obscene videos | Patrika News
भोपाल

MP News: पति से खटपट के बाद महिला ने दोस्त पर किया भरोसा, मिली बड़ा धोखा

Bhopal Crime: कोचिंग में साथ पढ़ने वाले दोस्त ने हमदर्द बनकर पहले भरोसा जीता फिर शादी का वादा कर सात साल तक रेप करता रहा, अश्लील वीडियो भी बनाए..

भोपालMay 28, 2024 / 08:14 pm

Shailendra Sharma

promising marriage coaching friend Rape
मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल में एक शादीशुदा महिला के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 34 साल की पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए एक कोचिंग में जाती थी यहीं पर आरोपी से उसकी दोस्ती हुई और फिर आरोपी ने दोस्त बनकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता के मुताबिक अब आरोपी की शादी हो गई है लेकिन इसके बावजूद वो उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहता है और ब्लैकमेल कर रहा है।

पति से खटपट के बाद बढ़ाईं नजदीकियां


भोपाल के बागसेवनिया इलाके में रहने वाली पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि वो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोचिंग कर रही थी। उसकी पति से अनबन चल रही थी और इसी दौरान कोचिंग में रीतेश राठौर नाम के युवक से उसकी दोस्ती हो गई। जब रीतेश को पता चला कि मेरी पति से अनबन चल रही है तो उससे हमदर्दी जताई और हम दोनों में करीबियां आ गई। फिर शादी का झांसा देकर एक दिन वो उसे होटल में ले गया और शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान रीतेश ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Bazar: इन सीटों पर लगातार बदल रहे भाव, कांग्रेस में खुशी का माहौल


शादी के बाद भी बना रहा दबाव


पीड़िता के मुताबिक करीब सात साल तक आरोपी रीतेश उसे शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाता रहा। दो साल पहले जब रीतेश की शादी हुई तो उसने रीतेश से बातचीत करना और मिलना बंद कर दिया। लेकिन रीतेश शादी के बाद भी उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

Hindi News/ Bhopal / MP News: पति से खटपट के बाद महिला ने दोस्त पर किया भरोसा, मिली बड़ा धोखा

ट्रेंडिंग वीडियो