scriptइस्तीफा देने के बाद कमलनाथ ने सीएम ऑफिस को किया खाली | After resignation Kamal Nath vacated the CM office | Patrika News

इस्तीफा देने के बाद कमलनाथ ने सीएम ऑफिस को किया खाली

locationभोपालPublished: Mar 20, 2020 05:53:14 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

कमलनाथ ने वल्लभ भवन स्थित सीएम कार्यालय को खाली कर दिया है!

mantralay.jpg
भोपाल. कमलनाथ ने इस्तीफा देने का बाद सीएम ऑफिस को खाली कर दिया है। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट से आदेश मिलने के बाद शुक्रवार को कमलनाथ को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट करना था, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने सीएम पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया और राज्यपाल लालजी टंडन को अपना इस्तीफा सौंप दिया।
मिल रही जानकारी के अनुसार, इस्तीफा देने के बाद कमलनाथ ने वल्लभ भवन स्थित सीएम कार्यालय को खाली कर दिया है। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर मध्यप्रदेश की जनता को धन्यवाद भी दिया था।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1240915227962572800?ref_src=twsrc%5Etfw
उम्मीदों और विश्वास की हार हुई

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि आज मध्यप्रदेश की उम्मीदों और विश्वास की हार हुई है, लोभी और प्रलोभी जीत गए हैं। मध्यप्रदेश के आत्मसम्मान को हराकर कोई नहीं जीत सकता। मैं पूरी इच्छाशक्ति से मध्यप्रदेश के विकास के लिए काम करता रहूंगा।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1240933007550296064?ref_src=twsrc%5Etfw
जनता को धन्यवाद

मैं प्रदेश की जनता का धन्यवाद व आभार मानता हूं, जिन्होंने इन 15 माह में मुझे पूर्ण सहयोग प्रदान किया। आपके प्रेम, स्नेह और सहयोग की बदौलत ही मेरी सरकार ने इन 15 माह में प्रदेश की तस्वीर बदलने का कार्य किया है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हमेशा प्रदेश की जनता के सुख-दुःख में खड़ा रहूंगा, आपके हित के लिये सदैव संघर्षरत रहूंगा। मुझे उम्मीद व विश्वास है कि आपका यही प्रेम, स्नेह और सहयोग मुझे आगे भी मिलता रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो