scriptपीली साड़ी वाली के बाद ब्लू ड्रेस वाली महिला पोलिंग अफसर वायरल, जिसे ढूंढ रही पूरी दुनिया | after yellow sari blue dress women polling officer viral on social me | Patrika News

पीली साड़ी वाली के बाद ब्लू ड्रेस वाली महिला पोलिंग अफसर वायरल, जिसे ढूंढ रही पूरी दुनिया

locationभोपालPublished: May 12, 2019 04:58:29 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

इंटरनेट पर छा गई है ब्लू ड्रेस वाली महिला पोलिंग अफसर, जानिए कौन है ये

polling officer
भोपाल. सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से एक पीली साड़ी में महिला पोलिंग अफसर की तस्वीर वायरल है। पीली साड़ी वाली अफसर के बाद अब एक ब्लू ड्रेस वाली महिला की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसके बारे में लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर कौन है ये पोलिंग अफसर।
पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर की तो पहचान हो गई है। लेकिन ब्लू ड्रेस वाली महिला के बारे में जानने के लिए लोग अभी इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं कि आखिर कौन है ये। फेसबुक से लेकर व्हाट्सऐप तक पर इस महिला की तस्वीर वायरल है। अब लोग पीली और ब्लू ड्रेस वाली महिला की तस्वीर एक साथ बनाकर वायरल कर रहे हैं।
polling officer
 

दरअसल, ब्लू ड्रेस वाली महिला की पहचान हो गई है। यह भोपाल के गोविंदपुरा स्थित आईटीआई में बने पोलिंग बूथ पर तैनात हैं। इनका नाम योगेश्वरी है। यह तस्वीर पत्रिका अखबार में भी छपी है। पत्रिका के फोटोग्राफर अजय शर्मा ने खींची है। उनकी यह तस्वीर अखबार में भी छपी है। यह तस्वीर उस वक्त ली गई है, जब महिला ईवीएम लेकर पोलिंग बूथ के लिए जा रही थी।
polling officer
 

यही तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। विभिन्न जगहों पर चल रही तस्वीर भी पत्रिका की है। इंटरनेट की दुनिया में यह तस्वीर तेजी से वायल हो रही है।
polling officer
 

वहीं, अगर पीली साड़ी वाली महिला की बात करें तो वह लखनऊ की रहने वाली है। उनकी यह तस्वीर पांच मई को किसी अखबार के फोटोग्राफर ने खींची थी। पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर का नाम रीना द्विवेदी है। मीडिया से बात करते हुए कहा था कि यह तस्वीर मुझे भी नहीं पता कि कैसे इतनी वायरल हो गई है। उनकी तस्वीर पांच मई को पांचवें चरण के मतदान के दौरान ली गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो