scriptएयरपोर्ट पर गरबा करते दिखे यात्री और एयर होस्टेस, कभी नहीं देखा होगा ऐसा नजारा, देखें VIDEO | airhostess passengers performed garba dance on airport video viral | Patrika News

एयरपोर्ट पर गरबा करते दिखे यात्री और एयर होस्टेस, कभी नहीं देखा होगा ऐसा नजारा, देखें VIDEO

locationभोपालPublished: Oct 04, 2022 10:48:01 am

Submitted by:

Manish Gite

एयर होस्टेस और फ्लाइट क्रू ने भी किया डांस, फ्लाइट लेट हुई तो यात्रियों ने एयर होस्टेस के साथ एयरपोर्ट पर खेला गरबा

airport-1.png

भोपाल। राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट 6 ई-7569 के लेट होने की वजह से एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग में यात्रियों एवं फ्लाइट कर्मियों ने गरबा खेल कर मनोरंजन किया।

 

 

सोमवार को गरबा खेलने का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इसकी तारीफ करते हुए एयरपोर्ट पर आयोजन कराने की सलाह भी सोशल मीडिया पर दी। राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इससे पहले कभी भी इस प्रकार का वीडियो वायरल नहीं हुआ था। अब यात्री मांग कर रहे हैं कि परिसर में भी गरबे का आयोजन किया जाए ताकि मनोरंजन किया जा सके।
देखें VIDEO

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e6lwk

सोमवार को इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट अहमदाबाद जाने के लिए लेट हो रही थी। इंडिगो एयरलाइंस की दोपहर 2:30 बजे अहमदाबाद जाने वाली फ्लाइट भोपाल से लेट होने के बाद यात्रियों को टर्मिनल में इंतजार करने कहा गया।

एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइन का स्टाफ एयर होस्टेस सुरक्षा कर्मी एवं यात्री मौजूद थे। किसी यात्री ने मौके पर गाना बजाने की अपील की जिसे मंजूर कर लिया गया। थोड़ी ही देर में मौके पर कई लोग एक साथ गरबा करते हुए नजर आए। एयरपोर्ट पर एयरहोस्टेस, क्रूमेंबर और अन्य कर्मचारी भी यात्रियों के साथ गरबा करते नजर आए। इस दौरान सभी यात्रियों का समय भी कट गया और मनोरंजन भी हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो