बबीता को देख अय्यर बोले- मैं जितना काला, मेरी WIFE उतनी खूबसूरत

बबीता को देख अय्यर बोले- मैं जितना काला, मेरी WIFE उतनी खूबसूरत
aiyar and babita

मुनमुन दत्त ने बताया कि यह शो मेरे लिए बेहद खास है। शूटिंग के दौरान हम सभी लगातार 12 से 14 घंटों तक साथ ही रहते हैं।

भोपाल। मशहूर टीवी सीरियल 'ताकत मेहता का उल्टा चश्मा' का हरेक किरदार दर्शकों के चेहरों को खिला देता है। मंगलवार जब इस धारावाहिक के बबीता और अय्यर भोपाल आए तो उन्होंने अपनी बातों से प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सभी लोगों को हंसा दिया। टीवी सीरियल में इन दिनों बबीता और अय्यर के बीच तलाक की नौबत आ गई है, पर जब ये दोनों मंगलवार को एक साथ बड़े खुश नजर आए। ये दोनों डायरेक्टर असित के साथ सीरियल के प्रमोशन के लिए आए हुए हैं। आइए जानते हैं दोनों एक-दूसरे के बारे में क्या कहा...

पहले इनकी असली पहचान
सीरियल में बबीता का किरदार निभा रही एक्ट्रेस का असली नाम है मुनमुन दत्त। वे दुर्गापुर की रहने वाली हैं। जबकि अय्यर का रोल निभा रहे हैं मध्यप्रदेश के देवास शहर के रहने वाले तनुज महाशब्द। 

लंगूर को मिली हूर
तनुज ने बताया कि हमारे क्षेत्र में एक कहावत फेमस है कि, लंगूर को मिली हूर। शो में ऐसा ही कुछ मेरे साथ भी हुआ है। मैं जितना काला हूं मेरी पत्नी बबीता उतनी ही खूबसूरत है। हमारा शो कितना फेमस है ये हमें आप लोगों के रिएक्शन से ही पता चलता है।

सेट पर मुझसे गाना गंवाते हैं सभी
मुनमुन दत्त ने बताया कि यह शो मेरे लिए बेहद खास है। शूटिंग के दौरान हम सभी लगातार 12 से 14 घंटों तक साथ ही रहते हैं। अब तो सेट एक घर कि तरह लगने लगा है। चूंकि मैं एक क्लासिकल सिंगर फैमिली से हूं इसलिए शूटिंग से फ्री होते ही सभी मुझसे गाने गंवाते हैं। हमारे प्रोड्यूसर असित के पास लोगों के लगातार कॉल आते हैं।  लोगों की डिमांड के आधार पर असित शो के 2000 एपिसोड पूरे होने पर इसे फिल्म का रूप दे सकते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned