scriptअजय सिंह बोले, मैं कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी ही रहूँगा | Ajay Singh said, I am a Congressman and will remain a Congressman | Patrika News

अजय सिंह बोले, मैं कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी ही रहूँगा

locationभोपालPublished: Sep 25, 2021 10:01:23 pm

भाजपा में जाने की अटकलों का किया खण्डन

अजय सिंह बोले, मैं कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी ही रहूँगा

अजय सिंह बोले, मैं कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी ही रहूँगा

भोपाल। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने उनके बीजेपी में जाने को लेकर मीडिया में चल रही अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए मनगढ़ंत बताया है। उन्होंने इन आधारहीन बातों को विराम देते हुए स्पष्ट किया कि मुझे अपने पिता स्व. अर्जुन सिंह से सद्भाव के साथ सबको साथ लेकर चलने की सीख विरासत में मिली है। वे हमेशा अपने आपको कांग्रेस का सिपाही कहते थे। उनके विचारों के विपरीत जाकर मैं आलोचना का भागीदार नहीं बनना चाहता। मैं उन्हीं की परम्परा का निर्वहन करता हूँ। मैं आत्मा से कांग्रेसी था, कांग्रेसी हूँ और कांग्रेसी रहूँगा। जो लोग ऐसा सोच रहे हैं कि मैं बीजेपी में जा सकता हूँ, उन सभी से आग्रह है कि वे इस कल्पनाशील विचार को त्याग दें।
सिंह ने कहा कि मेरे मंत्री रहते हुए बीजेपी के बहुत से विधायक मुझसे क्षेत्र के काम से मिलते रहते थे और मैं सहर्ष उनकी समस्याओं को हल करता था। उनमें कई अभी वर्तमान में मंत्री हैं। इसी तरह मैं भी अपने क्षेत्र की समस्याओं और जनता के काम लेकर भाजपा सरकार के मंत्रियों से मिलता रहता हूँ। इसका यह अर्थ कतई नहीं लगाना चाहिए कि मैं कांग्रेस छोड़ रहा हूँ।
इसलिए चर्चा में रहे अजय सिंह –
हाल ही में अजय सिंह गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बंगले पर पहुंचे थे। हालांकि उन्होंने उसी दौरान स्पष्ट कर दिया था कि वे क्षेत्रीय मामलों को लेकर मुलाकात करने गया था। यह मामला शांत होता कि उनके जन्मदिन पर नरोत्तम मिश्रा और कैलाश विजयवर्गीय उनके बंगले पर बधाई देने पहुंच गए। इससे फिर राजनीति गरमा गई। सिंह फिर सुर्खियों में आ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो