script‘बैटकांड’ से फेमस हुए बीजेपी विधायक, कैलाश और आकाश दोनों को है बैटिंग का शौक | akash vijayvargiya photos of cricket batting | Patrika News

‘बैटकांड’ से फेमस हुए बीजेपी विधायक, कैलाश और आकाश दोनों को है बैटिंग का शौक

locationभोपालPublished: Jun 27, 2019 02:26:30 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं आकाश विजयवर्गीय।
सोशल मीडिया में आकाश के कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

akash vijayvargiya

‘बैटकांड’ से फेमस हुए बीजेपी विधायक, कैलाश और आकाश दोनों को है बैटिंग का शौक

भोपाल. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) के बेटे और भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ( akash vijayvargiya ) बैट कांड के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने क्रिकेट बैट से नगर निगम के अधिकारियों की पिटाई की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आकाश विजयवर्गीय का यह बल्ला प्रेम कोई नया नहीं है। पिता कैलाश विजयवर्गीय और बेटा आकाश विजयवर्गीय दोनों को ही क्रिकेट से लगाव है।
akash vijayvargiya
 

आकाश विजयवर्गीय असल जीवन में भी क्रिकेट के बहुत शौकीन हैं। इंदौर की विधानसभा क्रमांक 3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय मैदान में भी बल्ला लिए दिखाई देते हैं। वह इंदौर में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन भी करा चुके हैं । उनके फेसबुक पेज में कई ऐसी तस्वीरें हैं जो उके क्रिकेट प्रेम को दिखाती हैं।
akash vijayvargiya
 

आकाश के फेसबुक अकाउंट में कई ऐसी तस्वीरें ऐसी हैं जो उनके क्रिकेट प्रेम को दर्शाती हैं। आकाश को जानने वाले लोग बताते हैं कि उनको जब मौका मिलता है तो वे क्रिकेट की पिच पर हाथ आजमाते हैं। उनके जानने वालों के मुताबिक आकाश को क्रिकेट में बैटिंग ज्यादा पसंद है।
akash vijayvargiya
वहीं, हाल ही में 26 मई को इंदौर में ही एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान आकाश को क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था। उनके पिता कैलाश विजयवर्गीय भी गाहे-बगाहे क्रिकेट का लुत्फ उठाते देखे जा सकते हैं।
akash vijayvargiya
आकाश विजयवर्गीय क्रिकेट के अलावा कई तरह के ग्रामीण खेलों के भी शौकीन हैं। उनके सोशल मीडिया पेज में कई तरह के खेलों को खेलते हुए की तस्वीरें हैं।

akash vijayvargiya
 

कैलाश विजयवर्गीय इंदौर क्रिकेट एसोशियन के अध्यक्ष
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इंदौर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन ( आईडीसीए ) के पांच बार अध्यक्ष भी रह चुके हैं। कैलाश विजयवर्गीय क्रिकेट के अलावा पंतगबाजी भी करते दिखाई देते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो