scriptइस शहर पर आया अक्षय कुमार का दिल, कहा- जितना खूबसूरत शहर, उतने ही दिलवाले लोग | akshay kumar shoot for the film selfie in bhopal | Patrika News

इस शहर पर आया अक्षय कुमार का दिल, कहा- जितना खूबसूरत शहर, उतने ही दिलवाले लोग

locationभोपालPublished: Apr 06, 2022 02:17:29 pm

Submitted by:

Manish Gite

मध्यप्रदेश में चल रही है अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी की शूटिंग…। इसी दौरान भोपाल की खूबसूरती और खाने की तारीफ की…।

selfiee.jpg

भोपाल। फिल्म एक्टर अक्षय कुमार को भोपाल की खूबसूरती बेहद पसंद है। वे पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी की शूटिंग यहीं कर रहे हैं। अक्षय ने ट्वीट के जरिए भोपाल की खूबसूरती, खाने और यहां के लोगों की जमकर तारीफ की है।

 

 

बताया जा रहा है अक्षय कुमार ने गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से होटल नूर-उस-सबाह में यह मुलाकात की है। इस दौरान दोनों के बीच मध्य प्रदेश में फिल्म उद्योग की संभावनाओं को लेकर काफी चर्चा हुई। प्रदेश सरकार राज्य में शूटिंग और इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने पर विचार कर रही है। सरकार का प्रयास है कि प्रदेश में और भी फिल्मों की शूटिंग हो, उन्हें यहां तमाम प्रकार की सुविधाएं मिले। मध्यप्रदेश में सिंगल विंडो सुविधा के जरिए फिल्म से जुड़ी सभी परमिशन मिल सकेंगी।

twi.jpg

फिल्म एक्टर अक्षय कुमार ने प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात के बाद एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने भोपाल की तारीफ की है। भोपाल जितना खूबसूरत शहर है उतने ही दिलवाले यहां के लोग हैं। राजाभोज की नगरी का भोजन भी कमाल का है। मेरी डायटिंग के सब प्लान हवा में उड़ चुके हैं। अक्षय की इस मुलाकात को सौजन्य भेंट बताया गया है।

 

akshya1.jpg

सेल्फी फिल्म की शूटिंग भोपाल में

पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार भोपाल में हैं और वे अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इससे पहले भी कई फिल्मों की शूटिंग मध्यप्रदेश में कर चुके हैं। भोपाल और होशंगाबाद में फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की शूटिंग कर चुके है, वहीं पेडमैन की भी शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश आ चुके हैं। प्रदेश की खूबसूरत लोकेशन्स शुरू से ही बालीवुड को आकर्षित करती रही है, यहीं कारण है कि अब बालीवुड के कई फिल्में मध्यप्रदेश में शूट की जा रही है।

akshya2.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो