scriptअनन्या पांडे ने कहा आलिया मेरी फेवरेट एक्ट्रेस, मैं उन्हीं की तरह दमदार रोल करना चाहती हूं | Aliya my favorite actress, I want to play a strong role like her | Patrika News

अनन्या पांडे ने कहा आलिया मेरी फेवरेट एक्ट्रेस, मैं उन्हीं की तरह दमदार रोल करना चाहती हूं

locationभोपालPublished: Jun 22, 2019 02:40:37 pm

Submitted by:

hitesh sharma

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की एक्ट्रेस अनन्या पांडे एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी भोपाल

bhopal

फोटो

भोपाल। आलिया भट्ट ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने हाइवे, उड़ता पंजाब, राजी जैसी टफ रोल वाली फिल्मों में शानदार अभिनय कर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई। मैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से जुड़ी हूं। इसे मैं अपना लक मानती हूं कि मुझे करियर की पहली फिल्म में ही करण जौहर के साथ काम करने का मौका मिला। मैं आलिया की बहुत बड़ी फैन हूं। मैं उन्हीं की तरह रोल करना चाहती हूं।
यह बात स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पत्रिका प्लस से विशेष बातचीत में कही। एमपी नगर स्थित एक मॉल में वह ब्रांड प्रमोशन के सिलसिले में आई थीं। उनके कई फैन्स उनके पोस्टर और पेंटिंग लेकर पहुंचे थे। फैन्स की दिवानगी देखकर वह चौंक गई।

तो टाइगर को आया गुस्सा
उन्होंने बताया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 के समय वह 18 साल की ही थी। उन्हें यकीन नहीं था कि करण जौहर उन्हें फिल्म में ले लेंगे। फिल्म की शूटिंग के दौरान का किस्सा बताते हुए कहा कि मैंने और पुनीत ने मिलकर एक अप्रेल को टाइगर श्रॉफ से प्रैंक किया था। पुनीत मुझ पर चिल्लाता है और मैं रोने लगती हूं। मुझे रोता देख टाइगर पुनीत पर गुस्सा हो जाते हैं। अचानक उन्होंने देखा कि कोई रिकार्डिंग कर रहा है। तो वे समझ गए कि हम प्रैंक कर रहे थे।
फिटनेस के लिए छह दिन लेती हूं ग्रीन फूड
चॉकलेट और पिज्जा मुझे बहुत पसंद है। छह दिन तक हेल्दी फूड लेती हूं और संडे को चॉकलेट और पिज्जा खाती हूं। मैं इन्हें कभी नहीं छोड़ सकती। उन्होंने कहा कि मैं पहली बार टाइगर से जब मिली थी तो 15 साल की थी। उन्होंने मुझे एक्टिंग के टिप्स दिए थे। मैं पहले डॉक्टर और टीचर बनना चाहती थी, लेकिन अब फिल्म में यह रोल निभाकर सपना पूरा करूंगी।
अगर मुझे कोई अच्छा लगेगा तो मैं बोलूंगी
जब मैं लोगों के इंटरव्यू देखती हूं और उनसे प्यार-रोमांस के बारे में पूछा जाता है और वे कहते हैं, वी आर जस्ट गुड फ्रेंड्स तो मुझे कभी यकीन नहीं होता। मैं अगर अपने और कार्तिक को लेकर ऐसा कहूंगी तो लोग मानेंगे ही नहीं। मैं 20 साल की हूं और 20 साल की लड़की को किसी पर क्रश हो ही सकता है। अगर मुझे कोई अच्छा लगेगा तो मैं बोलूंगी।
मैं लकी हूं कि मुझे उनके साथ पति पत्नी और वो के रीमेक में काम करने का मौका भी मिल रहा है। कार्तिक के साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा। क्योंकि वो एक इतने सेल्फ्लेस अभिनेता हैं। वो कभी भी मेरे लाइन्स ज्यादा या कम है पर ध्यान नही देते, उन्हें बस सीन को बेहतरीन बनाना है और वो मुझे मेरी लाइन्स के साथ मदद करते है।
फिल्म देख पापा-मम्मी इमोशनल हो गए थे

अनन्या ने बताया कि पापा चंकी पांडे और मम्मी ने जब मेरी फिल्म देखी तो वे इमोशनल हो गए। पापा कॉमेडी जोनर में हिट और फिट हैं। मैं भी उनके जैसे रोल करना चाहूंगी। डेविड धवन और वरुण के साथ काम करना मेरा सपना है।
मैं स्कूलिंग डेज में अपनी टीम की कैप्टन भी रह चुकी हैं। इसलिए फिटनेस को लेकर काफी अवेयर हूं। मैंने दो हफ्ते पहले ही योग शुरू किया है। टाइगर के साथ फिल्म करके एक ओर चीज मुझे पता चली कि डांस जीवन के लिए कितनी जरूरी है और टाइगर ने मुझे कहा कि रोज डांस करो। इसलिए मेरी फिटनेस में मेरा रोजाना डांस करना भी शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो