अच्छी खबर: ट्रैवल या फूड लवर के लिए एक बार फिर खुल गए हैं सभी होटल-रेस्टोरेंट

कोरोना की वजह से बंद पड़े सभी होटल-रेस्टोरेंट खोले गए...

By: Ashtha Awasthi

Published: 12 Aug 2020, 01:29 PM IST

भोपाल। कई महीनों से घर में बैठे-बैठे बोर हो गए है तो अब आप होटल-रेस्टोरेंट का रुख कर सकते हैं। पूरे मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के चलते बंद पड़े सभी होटल-रेस्टोरेंट को एक बार फिर से खोल दिया गया है। मध्य प्रदेश पर्यटन विकास निगम ने ट्रैवल या फूड लवर के लिए एक बार फिर से सब कुछ चालू कर दिया है।

मार्च महीने के बाद राजधानी में बंद पड़े विंड एंड वेव्स, पिकनिक एट केरवा, होटल पलाश रेजीडेंसी एक बार फिर से शुरु कर दिए गए है। मॉनसून सीजन में इन सबी जगहों में लोगों का आना जाना काफी ज्यादा होता है। ये फेवरेट पिकनिक स्पॉट हैं। वहीं बात जबलपुर की करें तो यहां पर होटल कलचुरि रेजीडेंसी, ग्वालियर में तानसेन रेजीडेंसी सहित निगम के सभी होटल और रेस्टोरेंट को पर्यटकों और फूड लवर्स के लिये फिर से शुरू कर दिया है।

still-room-view-to-cocktail.jpg

होटल-रेस्टोरेंट खोलने के बारे में निगम के प्रबंध संचालक एस. विश्वनाथन ने बताया कि कोरोना महामारी के बाद अब राजधानी भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर, खजुराहो और पचमढ़ी क्षेत्र के सभी होटल और रेस्टोरेंट पर्यटकों की मांग पर पुन: शुरू किए गए हैं।

अनलॉक-1 की अवधि में निगम ने प्रदेश के अपने 35 होटल और रेस्टोरेंट का संचालन शुरू किया था लेकिन बाद में इन्हें फिर से बंद कर दिया गया था। सभी होटल और रेस्टोरेंट को खोलने के लिए केन्द्रीय पर्यटन मंत्रालय और राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स को ध्यान में रखा जा रहा है।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned