scriptऑल इज नॉट वेल ! गृहमंत्री नरोत्तम ने छोड़ा सीएम के सम्मान पर मंच, देखें वीडियो | all is not well between cm Shivraj and home minister Narottam Mishra | Patrika News

ऑल इज नॉट वेल ! गृहमंत्री नरोत्तम ने छोड़ा सीएम के सम्मान पर मंच, देखें वीडियो

locationभोपालPublished: May 21, 2022 06:32:30 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सीएम हाउस में पिछड़ा वर्ग सम्मान समारोह के दौरान दिखी ‘सरकार’ में लड़ाई..

mp_bjp.jpg

,,

भोपाल. क्या मध्यप्रदेश में सबकुछ ठीक चल रहा है ? ये सवाल इसलिए क्योंकि बीते कुछ दिनों में ऐसी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सरकार में ऑल इज नॉट वेल की ओर इशारा करती हैं। ऐसी ही एक और तस्वीर शनिवार को सीएम हाउस में हुए पिछड़ा वर्ग सम्मान समारोह के दौरान भी देखने को मिली जिसे देखकर राजनीतिक गलियारों में इस तरह की चर्चाएं शुरु हो गई हैं कि मध्यप्रदेश सरकार के टॉप-2 यानी सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

 

मंच छोड़कर निकले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा
वाक्या शनिवार को सीएम हाउस में हुए पिछड़ा वर्ग सम्मान समारोह के दौरान नजर आया। दरअसल कार्यक्रम के दौरान पहले तो गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को मंच से बोलने का मौका नहीं दिया गया और फिर बाद में जब सीएम शिवराज सिंह चौहान का भाषण खत्म हुआ तो गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मंच छोड़कर चले गए। इससे पहले जैसी ही सीएम भाषण खत्म कर लौटे तो मंच पर मौजूद नरोत्तम मिश्रा ने मंत्री भूपेन्द्र सिंह का हाथ पकड़कर उन्हें सीएम के करीब किया और फिर वहां से जाने लगे। हालांकि मंच पर मौजूद मंत्री रामखेलावन पटेल ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं रुके और उन्हें नजरअंदाज कर मंच छोड़कर चले गए। जिस वक्त गृहमंत्री मंच छोड़कर गए पिछड़ा वर्ग के अलग-अलग समाजों के अध्यक्ष मंच पर सीएम शिवराज का सम्मान कर रहे थे।

यह भी पढ़ें

लक्ष्मी की शादी में मुख्यमंत्री ने किया ममेरा, बोले- मामा की दुआएं लेती जा…।



salooja_tweet.jpg
कांग्रेस ने ली चुटकी

भाजपा में चल रही अंतर्कलह की खबरों के सामने आने के बाद कांग्रेस भी चुटकी लेने से पीछे नहीं रही है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने एक के बाद एक दो ट्वीट कर इसे लेकर चुटकी ली है। अपने पहले ट्वीट में सलूजा ने लिखा- भाजपा में अंतर्कलह जारी…कल भाजपा के अधिकृत प्रेस नोट में बताया गया था कि आज भाजपा पिछड़ा वर्ग मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष का सम्मान करेगा लेकिन कार्यक्रम के मंच पर लगे होर्डिंग में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का नाम व फ़ोटो दोनो नदारद…सिर्फ़ मामाजी व मोदी जी का फ़ोटो…सलूजा यहीं नहीं रुके और उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा भाजपा की अंतर्कलह एक बार फिर सामने आयी…शिवराज जी के सम्मान में खड़े होने वाले मंत्री अरविंद भदौरिया का कुर्ता खिचने वाले गृह मंत्री को भाजपा पिछड़ा वर्ग के कार्यक्रम में भाषण का मौक़ा नही मिलने पर वो कार्यक्रम को बीच में छोड़कर चलते बने..गृह मंत्री की उपेक्षा भाजपा में जारी।
यह भी पढ़ें

‘जब तक राहुल गांधी रहेंगे, तब तक खतरे में है कांग्रेस’, जानिए किसने कही ये बात




पहले भी सामने आ चुकी हैं ऐसी तस्वीरें..
बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सीएम और गृहमंत्री के बीच रिश्तों की तल्खी खुलकर सामने आई है। इससे पहले करीब तीन महीने पहले भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर कुर्सी न लगने के कारण गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा नाराज हो गए थे और सीएम के मंच के सामने ही कुर्सी लगाकर बैठक गए तब उन्हें मनाकर दूसरी बार मंच पर लाया गया था। इसके बाद तेंदुपत्ता संग्राहकों के सम्मेलन के दौरान भी सीएम के भाषण देने जाते वक्त सम्मान में खड़े हुए सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया को गृहमंत्री ने मंच पर ही कुर्ता खींचकर बैठा दिया था।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8b08fp
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो