scriptAll trains running 7 hours late, many trains closed | 7 घंटे लेट चल रही सभी ट्रेनें, अगले आदेश तक कई ट्रेनें बंद, आप भी चेक कर लें अपनी ट्रेन | Patrika News

7 घंटे लेट चल रही सभी ट्रेनें, अगले आदेश तक कई ट्रेनें बंद, आप भी चेक कर लें अपनी ट्रेन

अगर आप भी टे्रन का सफर करने जा रहे हैं या फिर आपका भी रिजर्वेशन है, तो सफर के लिए निकलने से पहले आप ट्रेनों की स्थिति जांच लें, क्योंकि फिलहाल सभी ट्रेनें लेट चल रही हैं।

भोपाल

Updated: June 18, 2022 04:05:27 pm

भोपाल. अग्निपथ स्कीम के विरोध में चल रही हिंसा के कारण प्रदेश में कई ट्रेनें लेट चल रही हंैं, तो कई ट्रेनों को अगले आदेश तक रद्द कर दिया गया है। प्रदेश के लगभग सभी रेलवे स्टेशनों पर भारी तादात में पुलिस बल तैनात है, ग्वालियर के बाद इंदौर में हुई तोडफ़ोड़ और हंगामें के कारण अधिकतर ट्रेनें 2 से 7 घंटे तक लेट चल रही है, वहीं दूसरी और यूपी और बिहार जाने वाली कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया है।

7 घंटे लेट चल रही सभी ट्रेनें, अगले आदेश तक कई ट्रेनें बंद, आप भी चेक कर लें अपनी ट्रेन
7 घंटे लेट चल रही सभी ट्रेनें, अगले आदेश तक कई ट्रेनें बंद, आप भी चेक कर लें अपनी ट्रेन

अगर आप भी टे्रन का सफर करने जा रहे हैं या फिर आपका भी रिजर्वेशन है, तो सफर के लिए निकलने से पहले आप ट्रेनों की स्थिति जांच लें, क्योंकि फिलहाल सभी ट्रेनें लेट चल रही हैं। बताया जा रहा है कि अग्निपथ के चलते हुई हिंसा के कारण वर्तमान में करीब 300 से अधिक ट्रेनें प्रभावित हुई हैं, करीब 200 ट्रेनें अगले आदेश तक के लिए रद्द कर दी गई है।

अग्निपथ की आग का रेलवे पर असर
केन्द्र सरकार की नई योजना अग्निपथ के विरोध में उपद्रव का असर शुक्रवार को रेल यातायात पर पड़ा। शहर से होकर गुजरने वाली और उत्तर प्रदेश एवं बिहार की ओर से आने-जाने वाली ट्रेनें घंटों लेट थीं। गुरुवार को देर रात शहर पहुंचने वाली ट्रेनें शुक्रवार को सुबह आईं। यूपी-बिहार में उग्र प्रदर्शन के चलते महाराष्ट्र और दक्षिण भारत से आने वाली कुछ ट्रेनों को एहतियातन इटारसी-जबलपुर-कटनी के बीच 2 से 7 घंटे तक खड़े रखा गया।

ये ट्रेनें चल रही हैं लेट

दरभंगा-एलटीटी 11062 एक्सप्रेस- 7.21 मिनट लेट

हावड़ा-मुम्बई 12321 मेल-4.32 मिनट लेट

पाटलीपुत्र-एलटीटी 12142 एक्सप्रेस -3.19 मिनट लेट

छपरा-सूरत 19046 ताप्तीगंगा एक्सप्रेस -7.16 मिनट लेट

दानापुर-सिकंदराबाद 12792 एक्सप्रेस -4.45 मिनट लेट

पुणे-दानापुर 12149 एक्सप्रेस -2.19 मिनट लेट

एलटीटी-बनारस 12167 एक्सप्रेस - 2.14 मिनट लेट
एलटीटी-गोरखपुर 12165 सुपरफास्ट- 2.34 मिनट लेट

सूरत-छपरा 19045 ताप्तीगंगा -3.29 मिनट लेट

एलटीटी-गोरखपुर 15017 एक्सप्रेस -4.15 मिनट लेट

एलटीटी-जयनगर 11061 एक्सप्रेस -2.10 मिनट लेट

एलटीटी-पटना 13202 जनता एक्सप्रेस -3.08 मिनट लेट

एलटीटी-पाटलीपुत्र 12141 एक्सप्रेस -2.46 मिनट लेट

सीएसटीएम-वाराणसी 22177 महानगरी -4.30 मिनट लेट

बेंगलुरू-दानापुर 12295 संघमित्रा एक्सप्रेस -6.10 मिनट लेट

यह भी पढ़ें : गर्मी से ज्यादा उमस से बेहाल हुए लोग, 21 जून से होगी झमाझम बारिश, जानिये कब करनी है बोवनी

कुछ ट्रेनें रद्द-

विरोध प्रदर्शन में रेल यातायात बाधित हुआ, कुछ ट्रेनों के समय पर गंतव्य तक नहीं पहुंचने से रैक की समस्या हुई। इसके अलावा एहितयात बरतते हुए कुछ ट्रेनों को निरस्त किया गया है। इसमें पाटलीपुत्र-एलटीटी 12142, दानापुर-सिकंदराबाद 12792 और सिकंदराबाद-दानापुर 12791 एक्सप्रेस शामिल हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान में 26 से फिर होगी झमाझम बारिश, यहां बरसेगी मेहरबुध ने रोहिणी नक्षत्र में किया प्रवेश, 4 राशि वालों के लिए धन और उन्नति मिलने के बने योगबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीबेहद शार्प माइंड के होते हैं इन राशियों के बच्चे, सीखने की होती है अद्भुत क्षमतानोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, बेसमेंट में मिले 600 लॉकर से इतनी रकम बरामदझगड़ते हुए नहर पर पहुंचा परिवार, पहले पिता और उसके बाद बेटा नहर में कूदा3 हजार करोड़ रुपए से जबलपुर बनेगा महानगर, ये हो रही तैयारी

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे ने शिंदे खेमे को फटकारा, बोले- मेरे गर्दन और सिर में दर्द था, मैं अपनी आंखें नहीं खोल पा रहा था...Maharashtra Politics: बीजेपी नेता ने राज्यपाल को लिखा पत्र, कहा- उद्धव सरकार 2 दिन से अंधाधुंध ले रही फैसले, डिप्टी CM ने दिया जवाबMaharashtra Political Crisis: नासिक में एकनाथ शिंदे का भारी विरोध, शिवसैनिकों ने पोस्टर पर कालिख पोती, शिंदे ने टाला मुंबई आने का प्लान2-3 जुलाई को हैदराबाद में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पास वालों को ही मिलेगी इंट्री, सुरक्षा के कड़े इंतजामनीति आयोग के नए CEO होंगे परमेश्वरन अय्यर, 30 जून को अमिताभ कांत का खत्म हो रहा है कार्यकालG7 Summit 2022: पीएम मोदी कल जी7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने जर्मनी जाएंगे, जानिए किन मुद्दों पर होगी चर्चाMumbai News Live Updates: शिवसैनिक कर सकते है हंगामा! मुंबई समेत राज्यभर के सभी पुलिस स्टेशन हाई अलर्ट परPresidential Election: NDA प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू ने सोनिया गांधी, ममता बनर्जी व शरद पवार से की बात, सपा का यशवंत सिन्हा को सर्मथन का ऐलान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.