इलाहाबाद से भागकर भोपाल के रेस्टोरेंट में पूर्व उप महापौर की पोती ने रचाई शादी, वीडियो जारी कर बोली- जान को है खतरा

इलाहाबाद से भागकर भोपाल के रेस्टोरेंट में पूर्व उप महापौर की पोती ने रचाई शादी, वीडियो जारी कर बोली- जान को है खतरा

Muneshwar Kumar | Updated: 14 Jul 2019, 07:42:19 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

बरेली की लव स्टोरी के बाद चर्चा में भोपाल की लव स्टोरी-2, इलाहाबाद की लड़की ने भोपाल में भागकर की शादी

भोपाल. बरेली के विधायक की बेटी दीक्षा मिश्रा की लव स्टोरी पर देश में हंगामा मचा हुआ है। तो दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के ही इलाहाबाद की रहने वाली ( allahabad girl ) और पूर्व उप महापौर की पोती दीक्षा अग्रवाल ( Diksha agarwal ) ने भोपाल के एक लड़के से रेस्टोरेंट ( restaurant ) में शादी रचाई है। इसके बाद लड़की के परिजनों ने भोपाल में आकर लड़के के घरवालों से बदसलूकी की है। लड़की ने वीडियो जारी कर अपनी जान का खतरा बताया है।

 

दरअसल, इलाहाबाद की लड़की ने भोपाल के कोलार स्थित राजहर्ष कॉलोनी में रहने वाले ऋतुराज सिंह राजपूत से शादी की है। ऋतुराज ( rituraj singh rajput ) गुजरात की एक कंपनी में इंजीनियर है। पांच जुलाई को दोनों ने भोपाल में शादी की। शादी की जानकारी मिलते ही दीक्षा अग्रवाल के परिजन अपने समर्थकों के साथ भोपाल पहुंच गए। ऋतुराज ने बताया कि वे लोग सभी को जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

इसे भी पढ़ें: किस पर बरसे हैं प्रभात झा, मोदी और अमित शाह को टैग कर लिखा-'मैं ही हूं' का भाव नहीं होना चाहिए

 

शनिवार के दिन दीक्षा के परिजनों ने भोपाल स्थित ऋतुराज के घर र तोड़फोड़ की। इससे ऋतुराज की मां बेहोश होकर घर में गिर गई। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद डायल 100 युवक के घर पर पहुंच गई। हालांकि इस मामले में पुलिस ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है। परिजनों के हंगामे के बाद लड़की दीक्षा ने खुद को दीक्षा अग्रवाल राजपूत बताते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

 

जान को बताया खतरा
दीक्षा अग्रवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उस वीडियो में दीक्षा अग्रवाल ने कहा कि मैंने पांच जुलाई को पूरे होशो हवाश में अपनी मर्जी से भोपाल में ऋतुराज सिंह से शादी की है। मैं अपनी दादाजी और इलाहाबाद के पूर्व उप महापौर श्री मुरारी लाल अग्रवाल, मेरे पिता जी पवन अग्रवाल, मेरी बुआ और फुफा और दुबे जी आपलोगों से निवेदन करती हूं कि कृप्या पुलिस-प्रशासन की मदद से और अपना पॉलिटिक्ल पावर यूज कर हमें तंग करना बंद कर दें।

इसे भी पढ़ें: विधायक की बेटी से शादी से पहले अजितेश की जिस लड़की से हुई थी सगाई, उसके पिता ने सामने आकर किए कई खुलासे

allahabad girl

 

मैं पति के साथ जीना चाहती हूं
दीक्षा अग्रवाल ने वीडियो में कहा कि मैं बहुत खुश हूं और अपने पति के साथ बहुत सुख-चैन से जीना चाहती हूं। इसलिए मुझे, मेरे पति को और मेरे ससुराल पक्ष को तंग करना बंद कर दें। मैं आपसे आग्रह करती हूं कि आप मुझे कोई धमकियां न दें। अगर भविष्य में मुझे कोई भी हानि पहुंचती है तो इसके जिम्मेवार आप लोग होंगे।

 

वहीं, लड़के के घरवालों का कहना है कि मैं दीक्षा के परिजनों को बता चुका हूं कि वे लोग छह जुलाई को शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए निकले थे। उसके बाद घर लौटकर ही नहीं आए हैं। इसके साथ ही हमें उनलोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इसे भी पढ़ें: साक्षी मिश्रा का पति 9 दिसंबर को करने वाला था इस लड़की से शादी, भोपाल में धूमधाम से हुई थी सगाई; जमकर खींची थी सेल्फी

allahabad girl

 

दीक्षा के पिता पवन अग्रवाल ने कहा कि उनकी बेटी से ये सब कुछ बंदूक की नोंक पर कहवाया जा रहा है। मैं भी दोनों को आशीर्वाद देने आया था। लेकिन उसके ससुराल के लोग हमसे मिलवा नहीं रहे हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned