scriptकमलनाथ ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, यूजर्स बोले- कुछ भी कर लो CBI नहीं छोड़ेगी | Amit Shah: funny tweet in Kamal Nath's congratulatory message | Patrika News

कमलनाथ ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, यूजर्स बोले- कुछ भी कर लो CBI नहीं छोड़ेगी

locationभोपालPublished: Oct 23, 2019 08:21:13 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

देश के गृहमंत्री अमित शाह का मंगलवार को जन्मदिन था।

कमलनाथ ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, रिप्लाई आया- कुछ भी कर लो CBI नहीं छोड़ेगी

कमलनाथ ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, रिप्लाई आया- कुछ भी कर लो CBI नहीं छोड़ेगी

भोपाल. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृहमंत्री अमित शाह का मंगलवार को जन्मदिन था। भाजपा और कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं ने गृहमंत्री अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी। मध्यप्रदेश के सीएम कमल नाथ ने भी अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी। कमलनाथ के द्वारा अमित शाह को बधाई देने के बाद सोशल मीडिया में लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। बता दें कि कमल नाथ ने ट्विटर में ट्वीट कर अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी थी।
https://twitter.com/OfficeOfKNath?ref_src=twsrc%5Etfw
कमलनाथ का बधाई संदेश
कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व देश के गृहमंत्री श्री अमित शाह को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर आपको स्वस्थ रखे , दीर्घायु हो , यही कामना। वहीं, कमल नाथ के ट्वीट का जबाव देते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा- धन्यवाद कमलनाथ जी।
यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट
कमलनाथ के ट्वीट पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किए। एक यूजर्स ने लिखा- CBI नहीं छोड़ेगी कुछ भी कर ले तू। वहीं, एक यूजर्स ने लिखा- कमलनाथ जैसे लोगों के शासन में रहते देश का स्वास्थ्य ठीक होने की कल्पना नहीं की जा सकती और देश का स्वास्थ्य ठीक नहीं तो अमित शाह जी का स्वास्थ्य कैसे ठीक हो सकता है। फिलहाल 90 प्रतिशत स्वास्थ्य अच्छा है और 100 प्रतिशत अच्छा होने के लिए अमित शाह जी को मेरी अशेष शुभकामनाएं। एक यूजर ने कमल नाथ के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- सीबीआई से बचने के लिए क्या-क्या करते हैं लोग।
कमलनाथ ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, रिप्लाई आया- कुछ भी कर लो CBI नहीं छोड़ेगी
वहीं, एक यूजर्स ने लिखा- कमलनाथ जी आपको गृहमंत्री जी का जन्मदिन याद है इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। लेकिन शिक्षक भर्ती का रिजल्ट घोषित करवाना आपको याद नहीं। आपकी सरकार बने 10 महीने से ज्यादा हो गए जिसने 475000 स्टूडेंट का रिजल्ट रोक रखा है।
एक यूजर्स ने कहा- सर जी बीजेपी ज्वाइन कर लो। एक अछे नेता हो देश हित का काम करते हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो