आज से प्रचार की बागडोर संभालएंगे अमित शाह, 7 दिनों में 28 जनसभाओं के साथ करेंगे रोड़ शो

आज से प्रचार की बागडोर संभालएंगे अमित शाह, 7 दिनों में 28 जनसभाओं के साथ करेंगे रोड़ शो

By: shailendra tiwari

Published: 15 Nov 2018, 09:14 AM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रचार की कमान आज से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संभालेंगे। अमित शाह आज से 7 दिनों के मध्यप्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। शाह गुरुवार को अपने बड़बानी जिले से चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। अमित शाह मध्यप्रदेश में करीब 28 जनसभाओं के साथ रोड़ शो भी करेंगे। शाह 26 नवंबर तक मध्यप्रदेश में रहेंगे। मध्यप्रदेश के इंदौर दौरे पर आ रहे भाजपा अध्यक्ष हेलीकाप्टर से सीधे बड़वानी पहुंचेंगे। जहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाजापुर, बड़नगर में भी सभा करेंगे।

 

खजुराहो में करेंगे सभा: अमित शाह शुक्रवार 16 नवंबर को बुंदेलखंड के दौरे पर रहेंगे। वे खजुराहो में सभा करने के बाद टीकमगढ़, सागर और दमोह में सभा करेंगे। इसके बाद दिल्ली रवाना हो जाएंगे। शाह 18 नवंबर को सतना पहुंचेंगे और सिंगरौली में बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह सिंगरौली के अलावा उमरिया, चुरहट में भी सभा करेंगे। इन स्थानों के बाद मैहर में रोड शो करने भी जाएंगे।

19 नवंबर को नरसिंहपुर में: भाजपा अध्यक्ष अगले दिन नरसिंहपुर जिले में सभा करने के बाद बैतूल और फिर खातेगांव में जनसभा करेंगे। तीनों की स्थानों पर सभा करने के बाद शाम पांच बजे भोपाल की नरेला और उत्तर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे।

24 को सिंधिया के गढ़ में: कमलनाथ के गढ़ में रोड शो इसके बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ में भी अपनी ताकत दिखाएंगे। वे लखनादौन में सभा के बाद छिंदवाड़ा में रोड शो करेंगे। इसके बाद बालाघाट पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 24 नवंबर को अशोकनगर पहुंचकर रोड शो करेंगे। इसके बाद नरवर (करैरा) में जनसभा करेंगे। शाह भिंड और मुरैना में भी बड़ी जनसभा करेंगे। यह सिंधिया का गढ़ माना जाता है।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नाम वापसी के अंतिम दिन कई बागी नेता माने तो भाजपा कई नेताओं को मनाने में सफल नहीं रही। 26 को चुनावी शोरगुल थम जाएगा और 28 नवबंर को मतदान होगा। अमित शाह 26 नवंबर तक यहां रहेंगे। शाह प्रदेश के हर संभाग में जाकर 28 सभा और रोड-शो करेंगे। भोपाल उत्तर और नरेला में जनसभाएं और रोड-शो भी होगा। वहीं, 16 नवंबर से प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी भी भाजपा के पक्ष में करीब 10 जनसभाएं करेंगे। मोदी इन रैलियों के माध्यम से प्रदेश की करीब 200 विधानसभा सीटों को कवर करेंगे।

Amit Shah Narendra Modi
Show More
shailendra tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned