scriptअपनी सास का जन्मदिन मनाने चार्टर्ड प्लेन से भोपाल पहुंचे अमिताभ बच्चन, कुछ घंटों बाद मुंबई रवाना | amitabh bachchan with family spotted in bhopal | Patrika News

अपनी सास का जन्मदिन मनाने चार्टर्ड प्लेन से भोपाल पहुंचे अमिताभ बच्चन, कुछ घंटों बाद मुंबई रवाना

locationभोपालPublished: Feb 15, 2020 04:58:15 pm

Submitted by:

Manish Gite

भोपाल एयरपोर्ट से लेकर उनके ससुराल तक फैंस उनकी झलक पाने के लिए बेताब नजर आए…।

amitabh.jpg

भोपाल। बालीवुड की बिग बी फैमिली ( big b family ) शनिवार को सुबह भोपाल पहुंची। उनके पहुंचने की खबर लगते ही बड़ी संख्या में फैंस उनकी झलक पाने के लिए बेताब दिखे। एयरपोर्ट से लेकर श्यामला हिल्स स्थित उनके ससुराल तक लोग खड़े रहे। हालांकि वे यहां नहीं आकर प्रेम पुराघाट स्थित एक रिसॉर्ट पहुंचे, जहां वे एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन अपनी सास इंदिरा भादुड़ी के जन्म दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पूरे परिवार के साथ भोपाल पहुंचे थे।

amitabh2.jpg

शनिवार सुबह चार्टर्ड प्लेन से अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन और आराध्या भोपाल के स्टेट हैंगर पर लैंड हुए। कई फैंस को उनके आने की खबर लग गई तो बड़ी संख्या में वे एयरपोर्ट और स्टैंट हैंगर पहुंच गए। वहीं कई लोग अमिताभ बच्चन ( amitabh bachchan ) की ससुराल श्यामला हिल्स स्थित अंसल कांप्लेक्स पहुंच गए। तीनों ही स्थानों पर बड़ी संख्या में बॉलीवुड के इन कलाकारों के फैंस जमा हो गए।

 

amitabh3.jpg

लंच पर आई बिग बी फैमिली
सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन पूरे परिवार के साथ अपनी सासु मां के जन्म दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए भोपाल आए हैं। वे प्रेमपुरा घाट स्थित एक रिसॉर्ट में निजी कार्यक्रम में पहुंचे। बताया जा रहा है कि वे लंच के बाद मुंबई रवाना हो जाएंगे। इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन की फैमिली के साथ ही उनकी सास इंदिरा भादुड़ी, साढ़ू भाई राजीव वर्मा, जया बच्चन की बहन रीता भादुड़ी और उनके परिवार के लोग शामिल हैं।

अपनी सास से लिया था आशीर्वाद
इससे पहले अमिताभ बच्चन ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार की घोषणा के बाद अपनी सासु मां से आशईर्वाद लिया था। रात को ही उन्होंने भोपाल के श्यामला हिल्स पर रहने वाली इंदिरा भादुड़ी को खुद फोन करके यह जानकारी दी थी और आशीर्वाद मांगा था। इसकी पुष्टि भी इंदिरा भादुड़ी ने की थी कि मुझे फोन आया था। वे बोलते कम हैं, दादा साहब फाल्के अवार्ड के बारे में बताने के बाद इतना ही कहा था कि मां सब आपका आशीर्वाद है।

जया मां के पास रुख गई, अमिताभ मुंबई रवाना

अमिताब बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन लंच के बाद दोपहर में चार्डर्ड प्लेन से मुंबई के लिए रवाना हो गए। जबकि जया बच्चन मां के पास ही रुक गई हैं। इधर, एयरपोर्ट पर बच्चन फैमिली के लौटने की खबर सुनकर भी कई फैंस पहुंच गए थे। सुरक्षा व्यवस्था में इन्हें एयरपोर्ट के भीतर पहुंचाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो