scriptअमिताभ की नातिन ने भोपाल की गलियों में लिया चाट-पकौड़ी का मजा, देखें तस्वीरें | amitabh grand daughter navya naveli nanda bhopal vacation photos | Patrika News

अमिताभ की नातिन ने भोपाल की गलियों में लिया चाट-पकौड़ी का मजा, देखें तस्वीरें

locationभोपालPublished: Dec 02, 2022 03:53:56 pm

Submitted by:

Manish Gite

navya naveli nanda- अमिताभ और जया बच्चन की नातिन इन दिनों भोपाल में छुट्टियां बिता रही हैं…। वे पुराने भोपाल की गलियों में खूब लुत्फ उठा रही हैं…।

navya11.gif

 

भोपाल। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपनी सादगी से सभी का दिल जीत रही हैं। अपनी नानी के साथ दो माह बाद फिर भोपाल आई नव्या इन दिनों नए और पुराने भोपाल शहर में अक्सर नजर आ रही हैं। नव्या पुराने भोपाल में स्ट्रीट फूड (enjoying street food) का मजा ले रही हैं। नव्या चाट-पकौड़ी, पौहे-जलेबी का लुत्फ लेते हुए नजर आई। नव्या नवेली अक्टूबर के पहले सप्ताह में भी अपनी नानी और मामा के साथ भोपाल आई थीं। तब परनानी के साथ पूरा दिन बिताया था।

 

नव्या नवेली नंदा ने खुद सोशल मीडिया (@navyananda) पर भोपाल की तस्वीरें शेयर की हैं। खास बात यह है कि नव्या भोपाल में सड़क किनारे लगी चाट-पकौड़ी की दुकानों पर चाट खा रही हैं, वहीं सड़क किनारे लगी एक दुकान पर बाल भी कटवाए। नव्या की सादगी भरा अंदाज फैंस के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

यह भी पढ़ेंः बच्चन फैमिली की तीन पीढ़ियों ने की कालीबाड़ी में पूजा, नव्या नवेली ने परनानी के साथ की सेवा

सादगी ने दिल जीता

नव्या नवेली बच्चन परिवार (bachchan faimily) की नातिन है, जो दुनियाभर में फेमस है। नव्या के व्यवहार की चर्चा हमेशा होती है कि वो डाउन टू अर्थ है। नव्या ने इंटाग्राम पर लिखा है भोपाल इसके साथ ही उन्होंने एक रोड हार्ट इमोजी भी बनाया है। उसके दोस्तों ने भी इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है।

बगैर मेकअप के ही नव्या मार्केट में देखी गई हैं। बालों को भी साधारण तरीके से क्लिप किया था। वहीं सफेद टॉप और ट्राउजर के ऊपर ब्लैक कलर का कार्डिगन पहने नव्या लोगों को बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

 

 

No data to display.अक्टूबर में भी आई थी नव्या

राजधानी भोपाल में हर साल की तरह ही इस बार भी नवरात्रि के वक्त बच्चन फैमिली (bachhan faimily) भोपाल पहुंची थी। जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और जया की नातिन नव्या नंदा भी साथ थीं। इनके साथ ही जया बच्चन की मां इंदु भादुड़ी (indu bhaduri) भी मौजूद थी। इस मौके पर तीन पीढ़ियों ने एक साथ मां दुर्गा की पूजा की। नव्या नवेली नंदा अपनी परनानी के साथ माता का प्रसाद वितरित करती हुई नजर आई। जब अभिषेक बच्चन (abhishek bachhan) अपनी नानी से मिले तो काफी देर तक गले लगे। नानी अपने नातिन को आशीर्वाद देती हुई नजर आईं। इस मौके पर इंदू भादुड़ी की दो बेटियां भी थीं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e7o66
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो