scriptआम नहीं देने से नाराज नाबालिग ने किया चा कू से हमला, युवक घायल | Angry minor attacked, young man injured | Patrika News

आम नहीं देने से नाराज नाबालिग ने किया चा कू से हमला, युवक घायल

locationभोपालPublished: May 24, 2020 11:52:37 am

Submitted by:

Amit Mishra

युवक का चल रहा हमीदिया अस्पताल में इलाज।

knife attack

भोपाल। टीटी नगर इलाके में मामूली विवाद पर एक नाबालिग ने युवक पर छुरी से जानलेवा हमला कर दिया। नाबालिग ने आम नहीं देने से नाराज होकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक 18 वर्षीय आकाश थापा भीम नगर, जहांगीराबाद में रहता है। युवक एक चाय नाश्ते की दुकान पर काम करता है। गुरूवार दोपहर करीब 12 बजे वो मोहल्ले में ही रहने वाले रावेन्द्र सेन के साथ तुलसी नगर आम तोड़ने गया था।

छुरी से उसके पेट पर वार कर दिए
कच्चे आम तोड़कर दोनों घर लौट ही रहे थे कि कोटरा सुल्तानाबाद निवासी एक किशोर अपने 3—4 साथियों के साथ वहां आ गया। किशोर उससे जबरन आम मांगने लगा। रावेन्द्र के आम देने से इंकार करते हुए किशोर ने छुरी से उसके पेट पर वार कर दिए।

रावेन्द्र का इलाज चल रहा
युवक के पेट से खून बहते देख बाल किशोर अपने साथियों के साथ मौके से भाग निकला। जिसे सेकेंड स्टाप पर चैकिंग पर लगे पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया। पुलिस ने आकाश की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। वहीं घटना के बाद से ही गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल में रावेन्द्र का इलाज चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो