scriptकोरोना के नए वेरिएंट के साथ एक और बुरी खबर, इंदौर में कई नए मरीज मिले | Another bad news with new variants of Corona | Patrika News

कोरोना के नए वेरिएंट के साथ एक और बुरी खबर, इंदौर में कई नए मरीज मिले

locationभोपालPublished: Nov 27, 2021 09:55:11 am

Submitted by:

deepak deewan

डरा रहा कोरोना

variant.png

इंदौर. कोरोना के नए वेरिएंट के मिलने के बाद जहां देशभर में सतर्कता बढ़ाई जा रही है वहीं इंदौर से एक और बुरी खबर आई है. इंदौर में महज सात दिन में कोरोना के 45 मरीज सामने आ चुके हैं। 1 मरीज की तो मौत भी हो चुकी है। यहां 24 घंटे में कोरोना के 12 नए मरीज मिले हैं। दो दिन पहले यानि 23 नवंबर को भी 13 संक्रमित मिल चुके हैं।

प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर इंदौर से ही शुरु हुई थी. अब यह रोग दोबारा डरा रहा है। शहर में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 38 हो गई हे। इस अवधि मेें इंदौर में कुल 45 मरीज मिल चुके हैं जिनमें 20 नवंबर को 6 केस, 21 को 4 केस, 22 नवंबर को 3, 23 नवंबर को 13, 24 नवंबर को 5, 25 नवंबर को 2 और 26 नवंबर को 12 पॉजिटिव मिले हैं।

 

variant2.jpg

7 दिन के आंकड़े इस तथ्य की पुष्टि कर रहे हैं कि यह रोग दोबारा उभरने लगा है. इससे प्रशासन भी चिंतित है. शनिवार को मेडिकल टीम संक्रमितों के घर जाकर उनकी ट्रैवल और कॉन्टैक्ट हिस्ट्री तलाशेगीी. इसके साथ ही मरीजों को कोविड केयर सेंटर में एडमिट कराया जाएगा। परिवार और करीबी लोगों के साथ ही संपर्क में आनेवालों का पता कर उनके भी सैंपल लिए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो