scriptअसदुद्दीन औवैसी ने दी धमकी, कहा- आज सरकार है कल नहीं रहेगी | asaduddin owaisi attack shivraj singh chouhan over bulldozer action | Patrika News

असदुद्दीन औवैसी ने दी धमकी, कहा- आज सरकार है कल नहीं रहेगी

locationभोपालPublished: Apr 12, 2022 03:40:31 pm

Submitted by:

Manish Gite

खरगोन हिंसा के बाद पत्थरबाजों के अवैध घर तोड़ने पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी…।

ovaisi.png

 

भोपाल। खरगोन में रामनवमी के जुलूस पर पथराव और हिंसा के बाद बयानबाजी का दौर जारी है। मध्यप्रदेश के मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी कूद पड़े हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर धमकी भरे अंदाज में निशाना साधा है।

खरगोन में हिंसा के बाद राजनीति बढ़ती जा रही है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने चीफ मिनिस्टर शिवराज सिंह चौहान पर धमकीभरे अंदाज में निशाना साधा है।

ओवैसी ने कहा है कि मध्य प्रदेश में मंसूबा बंद तरीके से कानून के शासन पर भीड़तंत्र हावी हो चुका है। शिवराज सिंह भले ही आपकी विचारधारा मस्जिदों को नापाक करने और बुजुर्गों पर हमले को सही ठहराने की हो, लेकिन यह न भूलें कि आप संवैधानिक पद पर बैठे हैं। जनता की जान और माल की सुरक्षा आपकी जिम्मेदारी है।

ओवैसी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता के नशे में कानून को बलाए-ताक पर रखकर जो आप गरीबों के आशियाने उजाड़ रहे हो, याद रखो! आज सरकार आपकी है, कल नहीं होगी।

 

https://twitter.com/asadowaisi/status/1513530017422057474?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ेंः

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर भड़के भाजपा नेता, तरह-तरह से दी प्रतिक्रियाएं

क्या कहते हैं दिग्विजय

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर शिवराज सरकार पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि क्या ख़रगोन प्रशासन ने लाठी तलवार जैसे हथियारों को लेकर जुलूस निकालने की इजाज़त दी थी? क्या जिन्होंने पत्थर फेंके चाहे जिस धर्म के हों सभी के घर पर बुलडोज़र चलेगा? शिवराज जी मत भूलिए आपने निष्पक्ष हो कर सरकार चलाने की शपथ ली है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि भारतीय संविधान में हर नागरिक को अपने धर्म का पालन करने का अधिकार है। धर्म देखकर शिवराज जी कार्रवाई करना असंवैधानिक है। मैं मूल रूप से बिना नोटिस बिना किसी को सुनें कार्रवाई के खिलाफ हूँ। क्या भारत के किसी क़ानून या नियम में इस बुलडोज़र संस्कृति का प्रावधान है? यदि आपको गैर कानूनी तरीके से बुलडोज़र चलाना ही है तो उसमें धर्म के आधार पर पक्षपात तो ना करें।

 

यह भी पढ़ेंः

असदुद्दीन ओवैसी की मुश्किलें बढ़ीं, थाने में हुई शिकायत

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89x3oc

खरगौन दंगे मामले में 92 गिरफ्तार

खरगोन मामले में भी अब तक 92 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार्रवाई लगातार जारी है। इसके अलावा 50 से अधिक पत्थरबाजों के घरों के अवैध हिस्से तोड़ दिए गए। प्रशासन का कहना है कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

 

यह भी पढ़ेंः

खरगौन में एसपी को गोली लगी, दंगाइयों के घरों पर बुल्डोजर से कार्रवाई

तीसरे दिन भी जारी कर्फ्यू

रविवार को भड़की हिंसा के बाद खरगोन शहर में मंगलवार को भी कर्फ्यू जारी रहा। लोग दूध जैसी जरूरी सेवाओं के लिए भी परेशान होते रहे। उन्हें कर्फ्यू में कोई ढील नहीं दी गई। कर्फ्यू में ढील देने को लेकर आज कोई फैसला हो सकता है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89x5s0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो