scriptआशा और लता का जन्मदिन कुछ इस तरह हुआ सेलिब्रेट | asha and Lata celebrate birthday like this | Patrika News

आशा और लता का जन्मदिन कुछ इस तरह हुआ सेलिब्रेट

locationभोपालPublished: Sep 09, 2018 12:39:07 am

Submitted by:

hitesh sharma

रवीन्द्र भवन में ‘ए ट्रिब्यूट टू द बर्मन’ म्यूजिकल ईव का आयोजन

Musical evening

Musical evening

भोपाल। रवीन्द्र भवन में ‘ए ट्रिब्यूट टू द बर्मन’ म्यूजिकल ईव का आयोजन किया गया। सांस्कृतिक एवं सामाजिक विकास समिति ‘नवप्रयास’, श्री कुलश्रेष्ठ समाज विकास समिति और आरएस म्यूजिकल ग्रुप के इस आयोजन में 8 कलाकारों ने 25 डुएट और सोलो सॉन्ग पर परफॉर्मेंस दी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मेजर जनरल(रिटायर्ड) श्याम श्रीवास्तव और उद्योगपति जेके जैन थे। म्यूजिकल ईव में संजय शर्मा, संदीप पारे, रूपाली कुसुमारकर, प्रदीप सुकुमारन, वेणु पिल्लै, सतशुभ्र मिश्रा, आदित्य सिंह और पूर्वी सुहास फडनीस ने प्रस्तुति दी।

Musical evening

कार्यक्रम की शुरुआत आदित्य सिंह ने खोया खोया चांद खुला आसमां… गाने से की। इसके बाद वेणु पिल्लै ने ऐसे न मुझे तुम देखो… गानें पर प्रस्तुति दी। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए संजय शर्मा ने जिस गली में तेरा घर न हो बालमा… गानें पेश किया तो रूपाली कुसुमाकर ने रंगीला रे तेरे मन में… गानें पर अपनी मधुर आवाज दी।

इसके बाद सतशुभ्र ने ये जवानी है दिवानी… तो वेेणु ने मीत न मिला रे मन… गीत पर परफॉर्म किया। अगली कड़ी में डुएट परफॉर्मेंस में शुरुआत प्रदीप और पूर्वी ने ओ मेरी सोनी मेरी तमन्ना… से की। गीतों से सजी शाम को आगे ले जाते हुए वेणु और रूपाली ने कह दंू तुम्हें या चुप रहूं…, संजय और रुपाली ने कहीं करती होगी वो मेरा इंतजार और वेणु और संदीप की जोड़ी ने है मैंने कसम ली… की प्रस्तुति दी। अंत में प्रदीप और पूर्वी ने दुनिया में लोगों को… से समापन किया।

Musical evening
लता-आशा के गीतों से गूंजा राज्य संग्रहालय

लता मंगेशकर और आशा भोंसले के जन्म दिवस पर नाइटिंगेल (बुलबुल) ग्रुप ने शनिवार को ‘मेरी आवाज ही मेरी पहचान है…’ म्यूजिकल ईव का आयोजन राज्य संग्रहालय में किया। कार्यक्रम में छह फीमेल सिंगर्स खुशी गुप्ता, अनमोल सक्सेना, आर्या पुरोहित, जयति दुबे, अनमोल नागर और नीलम कुमारी ने अपनी सुरमई आवाज का जादू बिखेरा। कार्यक्रम की शुरुआत नीलम कुमारी ने मेरा साया फिल्म का आशा भोंसला का गाया गाना झुमका गिरा रे… गीत से की।
Musical evening

इसके बाद अनमोल नागर ने लता का क्या जाने किसका फिल्म का कोई नहीं है फिर भी है… गीत पेश किया। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए आर्या ने लता का शिकार का फिल्म का गीत परदे मैं रहने दो… तो खुशी ने फिल्म कुदरत का तूने ओ रंगीले कैसा जादू किया… गाना गाया। गीतों की महफील को आगे बढ़ाते हुए आर्या और अनमोल ने लता और उषा का फिल्म आजाद डुएट सॉन्ग अपलम चपलम… गाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके बाद अनमोल ने आशा का फिल्म डॉन का ये मेरा दिल प्यार का… पर सोलो परफॉर्म किया। अंतिम कड़ी में नीलम ने लता का उनसे मिली नजर के मेरे होश उड़ गए… से कार्यक्रम का समापन किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो