scriptएएसआई ने महिला आरक्षक के साथ मिलकर दंपती पर डाली 50 हजार की अड़ी | ASI teamed up with the womens reserve cast of 50 thousand pieces on t | Patrika News

एएसआई ने महिला आरक्षक के साथ मिलकर दंपती पर डाली 50 हजार की अड़ी

locationभोपालPublished: Dec 26, 2017 09:42:02 am

Submitted by:

pankaj shrivastava

सोमवार दिन भर पीडि़त दंपती पुलिस अधिकारियों के चक्कर काटते रहे, लेकिन पुलिस मामले को स्वीकार ने को ही तैयार नहीं हो रही थी।

भोपाल। हबीबगंज का एएसआई बहादुर सिंह पटेल, शाहपुरा थाने में पदस्थ महिला कांस्टेबल को लेकर रविवार देर रात शाहपुरा में एक दंपती के घर में घुसे और 50 हजार रुपए की अड़ीबाजी कर डाली। सोमवार दिन भर पीडि़त दंपती पुलिस अधिकारियों के चक्कर काटते रहे, लेकिन पुलिस मामले को स्वीकारने को ही तैयार नहीं हो रही थी। देर शाम आरोपी एएसआई खुद रुपए लेकर लौटाने पहुंच गया। दंपती ने एएसआई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई। दो घंटे के अंदर पीडि़त और पुलिसकर्मियों की एएसपी क्राइम ब्रांच के सामने पेशी हुई और पहली नजर में एएसआई बहादुर सिंह की गलती पाते हुए उसे सस्पेंड कर दिया। पुलिस केअनुसार महिला आरक्षक की कोई गलती नहीं है।
दंपती की शिकायत
रोहित नगर में लक्ष्मी परिसर में रह रहे अमन खान मूलत: बैतूल के रहने वाले हैं। अमन ने बताया कि मैं चार महीने पहले तक ब्याज पर रुपए चलाता था, अब मिल्क प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा हूं। रविवार रात ११ बजे पत्नी अश्का खान के साथ अपने घर पर खाना खा रहा था। दस्तक होने पर अश्का ने दरवाजा खोला तो सादे कपड़ों में एक पुलिसकर्मी और वर्दी पर जैकेट डाले एक महिला आरक्षक जबरन घर में घुस आए और घर में कट्टा रखा होने की बात कहते हुए तलाशी लेनी शुरू कर दी।
महिला आरक्षक ने कमरे खंगालने शुरू किए तो मैं भी पीछे-पीछे चलने लगा। नीचे आया तो अश्का ने बताया कि पुलिसकर्मी से घर में घुसने की वजह पूछने पर अभद्रता करते हुए थप्पड़ मार दिए। अमन से भी मारपीट की जिससे उसके पांव और सीधे हाथ के पंजे में चोट आ गई। पुलिसकर्मियों ने धमकाते हुए अलमारी खुलवाई और उसमें रखे 51 हजार रुपए में से 50 हजार रुपए छीन ले गए।
पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी को बेटे सहित घर से निकाला!
पहली पत्नी से बेटा नहीं होने के कारण जावेद अकबर ने मुझसे 2015 में निकाह किया था। इससे अकबर की पहली पत्नी बदरजहां भी खुश थी। दोनों एक ही घर में रहती थीं, लेकिन अकबर के देहांत के दूसरे दिन बदरजहां ने मुझे और मेरे बेटे को घर से निकाल दिया।
मैडम, अकबर ने दोनों पत्नियों के बीच संपत्ति और घर का बंटवारा कर दिया था। लेकिन बदरजहां मुझे मेरे घर में रहने नहीं दे रही। वह मुझे और बेटे को जान से मारने की धमकी दे रही है। यह मजमून उस शिकायती आवेदन का है, जो बुधवारा निवासी शाहजहां ने महिला थाने में दिया है। वहीं इस मामले में बदरजहां का कहना है कि पति ने उसे दूसरी शादी की जानकारी नहीं दी और ना ही वह किसी अन्य महिला को कभी घर लेकर आए। शाहजहां झूठे सबूत दे रही हैं।
होटल में पार्सल देने गए डिलेवरी बॉय का सामान चोरी
अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में एक डिलेवरी बॉय का पार्सल बैग होटल के बाहर से चोरी हो गया। बैग में करीब 20 हजार रुपए का सामान रखा था। मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ कायमी की है। जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी कॉलोनी निवासी जिशान खान अमेजन कंपनी में डिलेवरी बॉय है। सोमवार दोपहर आस-पास देखा लेकिन बैग नहीं मिलने पर सिलवर इन होटल के काउंटर पर पार्सल देने गया था। करीब 10 मिनट बाद जब वो बाहर आया तो बैग गायब था।
इधर, सात साल से फरार वारंटी गिरफ्तार
निशातपुरा पुलिस ने आठ अलग-अलग मामलों में पिछले सात सालों से फरार स्थायी वारंटी को रविवार रात गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि फरार वारंटियों की तलाश के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि कृषक नगर जेल रोड निवासी और बाद में करोंद के माया इंक्लेव में रहने वाला फरार वारंटी राम कुमार पिता मनीराम शिल्पकार भोपाल आया हुआ है। पुलिस ने दबिश देकर करोंद से उसे गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो