scriptBhopal News : पहले पेट्रोल पंप मैनेजर से मांगी लिफ्ट, फिर आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर, उड़ा ले गए लाखों रुपए | asked for lift from petrol pump manager, then stole lakhs of rupees by throwing chilli powder in his eyes | Patrika News
भोपाल

Bhopal News : पहले पेट्रोल पंप मैनेजर से मांगी लिफ्ट, फिर आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर, उड़ा ले गए लाखों रुपए

Bhopal News : एमपी की राजधानी भोपाल में दिनदहाड़े लूट-पाट की घटना को अंजाम दिया गया है। यहां एक पेट्रोल पंप मैनेजर की आखों में मिर्च पाउडर झोंककर कुछ बदमाश पैसे लूटकर भाग गए।

भोपालJun 07, 2024 / 12:51 pm

Himanshu Singh

bhopal news
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दिनदहाड़े लूटपाट की घटना सामने आई है। यहां एक पेट्रोल पंप मैनेजर से 3.79 लाख रुपए लूट लिए गए। लूटपाट की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बता दें कि, मैनेजर बैंक में अपनी से रुपए जमा करने के लिए जा रहा था। तभी आरोपियों ने उससे लिफ्ट मांगकर उसकी आंखों में मिर्च झोंक कर रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
यह मामला खजूरी के कैंपियन स्कूल के पास मौजूद पेट्रोल पंप का है। जहां मैनेजर के साथ गुरुवार की दोपहर 3 बजे अज्ञात लुटेरों ने लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। वह रोज की तरह गुरुवार दोपहर 2 बजे मैनेजर मनोज भावसार कैंपियन स्कूल के सामने से एक बैग में सुबह से बिक्री की आई हुई रकम गिनती करने के बाद रखकर बैंक में जमा करने जा रहे थे।

आंखों में मिर्च झोंक कर उड़ा दिए 3 लाख रुपए


पेट्रोल पंप मैनेजर मनोज जब कैंपियन स्कूल के सामने से जा रहे थे। तभी वहां तीन लड़कों ने उनसे लिफ्ट मांगने के नाम पर रोक लिया। एक युवक अपनी समस्या बताने लगा, तो दूसरे ने जेब से मिर्च पाउडर निकालकर मिर्च पाउडर मनोज की आंखों में फेंक दिया। जब तक मनोज कुछ समझ पाते, तब तक तीनों आरोपियों ने 3 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए। जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को लगी तुरंत ही डीसीपी जोन-4 सुंदर सिंह कनेश अपनी टीम के साथ पहुंच गए। हालांकि, पुलिस अभी भी आरोपियों की तलाश कर रही है।

Hindi News/ Bhopal / Bhopal News : पहले पेट्रोल पंप मैनेजर से मांगी लिफ्ट, फिर आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर, उड़ा ले गए लाखों रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो