scriptBIG NEWS: पूर्व सीएम गौर को कांग्रेस से मिला आॅफर! बोले टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय भी लडूंगा | Assembly election former CM Gaur attacks on BJP | Patrika News

BIG NEWS: पूर्व सीएम गौर को कांग्रेस से मिला आॅफर! बोले टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय भी लडूंगा

locationभोपालPublished: Nov 04, 2018 05:54:29 pm

कहा- अब तक आॅफर का नहीं दिया है कोई जवाब, मेरे पास खुले हैं सारे रास्ते…

babulal gaur

former Chief Minister Babulal Gaur

भोपाल@आलोक पांड्या की रिपोर्ट…

भाजपा द्वारा जारी की गई पहली सूची के बाद पार्टी में घमासान रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर ओर हो रही बगावत के चलते जहां एक ओर पार्टी के वरिष्ठ नेता परेशानी महसूस कर रहे हैं। वहीं पार्टी सूत्रों के अनुसार डैमेज कंट्रोल की कवायदें भी शुरू कर दी गई हैं।
वहीं इसी बीच भाजपा को एक ओर झटका भोपाल में भी लगा है। जहां से पूर्व सीएम बाबूलाल गौर चुनाव लड़ने को लेकर अड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। पूर्व में जहां गौर ने 2 दिनों तक चुप रहने की बात कही थी।
वहीं आज यानि रविवार को उन्होंने एक बड़ा बयान दे दिया। जिसके चलते पार्टी में हडकंप की स्थिति पैदा हो गई।

गौर ने अपने इस बयान में कहा कि मैं कांग्रेस में नहीं जाऊंगा। लेकिन यदि गोविन्दपुरा से मुझे या कृष्णा को टिकट नहीं मिला, तो मैं गोविन्दपुरा से और कृष्णा हुजूर से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।
उन्होंने ये भी कहा कि मेरे पास रास्ते खुले हैं। कांग्रेस से मेरे पास आॅफर आया था, लेकिन अभी मैंने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया है। 9 तारिख तक इंतज़ार करूंगा, नहीं तो निर्दलीय लड़ना ही है।
सरताज बैकफुट पर!…
सामने आ रही सूचना के अनुसार पूर्व मंत्री सरताज सिंह का टिकिट कट जाने की जानकारी उन्हें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने फोन पर दे दी। वहीं इस पर सरताज ने कहा कि आपने फैसला कर दिया तो मैं कैसे इनकार कर सकता हूं।
वहीं इस दौरान सरताज सिंह ने भी सिवनी मालवा विधानसभा सीट हारने की बात कही। साथ ही सरताज सिंह ने नरेंद्र सिंह तोमर को दो टूक ये भी कहा कि जीती हुई सीट को हार की कगार पर ले जा रहे हैं।
वहीं इसके अलावा जयस में भी एक बड़ा परिवर्तन होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार जयस प्रमुख डॉ. हीरालाल अलावा को संगठन से हटा दिया गया है। कार्यकारिणी की आज हो रही बैठक में नए संरक्षक की नियुक्ति होने की बात कही जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो