script

गुजरात में डॉन को था एनकाउंटर का डर, यूपी आते-आते बोला: काहे का डर

locationभोपालPublished: Mar 27, 2023 02:22:40 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

– गुजरात में अतीक अहमद ने जताया था एनकाउंटर का डर- उत्तर प्रदेश पहुंचने से पहले बोला- काहे का डर- साबरमती जेल से अतीक को प्रयागराज ले जा रही पुलिस- लूट के मामले में होना है बाहुबली अतीक का कोर्ट में फैसला

News

गुजरात में डॉन को था एनकाउंटर का डर, यूपी आते-आते बोला: काहे का डर

उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश पुलिस की निगरानी में प्रयागराज ले जाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम रविवार शाम को अतीक अहमद को जेल से लेकर रवाना हुई है। जेल से रवाना होते समय कुख्यात डॉन ने मीडिया के सामने खुद के एनकाउंटर का संदेह जताया था। जेले से बाहर आते समय वो खासा भयभीत भी नजर आ रहा था। लेकिन, जैसे – जैसे वो उत्तर प्रदेश के नजदीक बढ़ता गया, यहां उसके चेहरे का डर कम होता गया। मानों अपने राज्य के नजदीक आते आते डर खत्म हो रहा हो। इसी बीच शिवपुरी में लघु शंका के लिए रुकने पर पुलिस वैन से उतरते समय मीडियाकर्मी ने जब अतीक अहमद से डर पर सवाल किया तो उसने बिफरते हुए जवाब दिया कि, काहे का डर।

बाहुबली अतीक अहमद की इस प्रतिक्रिया का एक वीडियो भी सामने आया, जो अब सोशल मीडिया पर भी खासा चर्चा का विषय बन गया है। लोगों का कहना है कि, जिस शख्स को दूसरे राज्य में मौत का खौफ सता रहा था, वो अपनी दबंगियाई वाले राज्य के नजदीक आने से पहले ही बेखौफ दिखाई दे रहा है।

https://youtu.be/6gkByvqRGJo

साबरमती जेल से रविवार की शाम को माफिया डॉन अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के लिए लेकर निकली पुलिस सोमवार की सुबह 6.30 बजे मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाले झांसी – कानपुर फोरलेन हाईवे पर तेंदुआ के पास कुछ देर के लिए रुकी थी। यहां पीछे से आ रही मीडिया की गाड़ियां भी एक एक करके रुक गईं। इस दौरान सड़क किनारे खड़ी पुलिस वैन से मापिया डॉन अतीक अहमद को नीचे उतारा गया। बताया जा रहा है कि, अतीक अहमद को लघु शंका के लिए वैन से उतारा गया था। यहां करीब 10 मिनट काफिला रुकने के बाद एकाएक प्रयागराज के लिए रवाना हो गया।

 

यह भी पढ़ें- माता के दर्शन कर लौट रहे थे भाजपा नेता, अचानक सामने आ गया बाघ, देखें वीडियो


अपहरण मामले में पेशी करने जा रहा डॉन

आपको बता दें कि, माफिया डॉन अतीक अहमद को कड़ी निगरानी के बीच कई गाड़ियों का काफिला प्रयागराज लेकर जाया जा रहा है। अतीक को लाने वाली टीम में 45 पुलिसकर्मी हैं। अतीक को मंगलवार को उमेश पाल अपहरण मामले में कोर्ट में पेशी होनी है। कोर्ट इस मामले में 28 मार्च को अपना फैसला सुनाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो