सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में अतिथि शिक्षकों ने अर्द्ध नग्न होकर किया प्रदर्शन

सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में अतिथि शिक्षकों ने अर्द्ध नग्न होकर किया प्रदर्शन
,,

KRISHNAKANT SHUKLA | Updated: 12 Oct 2019, 02:14:06 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

अतिथि शिक्षकों ने अर्द्ध नग्न होकर किया प्रदर्शन - ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक यूथ ऑर्गेनाइजेशन AIDYO की ओर से बढ़ती बेरोजगारी, महिलाओं-बच्चों पर बढ़ते अपराधों और प्रदेश में शराबंदी की मांग को लेकर राज्य स्तरीय विरोध प्रदर्शन व जनसभा

भोपाल. देशभर में बढ़ते बरोजगारी से परेशान युवाओं ने विरोध प्रदर्शन व सरकार के खिलाफ जनसभा करने का ऐलान किया है। शनिवार को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ अतिथि शिक्षकों ने अर्द्ध नग्न होकर कमलनाथ सरकार के विरोध में रैली निकालते हुए जमकर विरोध-प्रदर्शन किया। साथ ही बेरोजगार युवाओं ने भी सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शन का समर्थन करते हुए बढ़ती बेरोजगारी, महिलाओं-बच्चों पर बढ़ते अपराधों और प्रदेश में शराबंदी की मांग को लेकर हड़ताल करने की चेतावनी दी।

protest_mp_news.jpg

AIDYO - ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक यूथ ऑर्गेनाइजेशन की ओर से 11 नवंबर 2019 को भोपाल के इकबाल मैदान में राज्य स्तरीय विरोध प्रदर्शन व जनसभा में शामिल होने के लिये युवाओं से अपील की। वहीं अतिथि विद्वानों द्वारा लंबे समय से नियमितिकरण की मांग पूरी न होने से विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। आक्रोशित अतिथि विद्वानों ने अब हड़ताल करने की चेतावनी दी है। इसस लाखों विद्यार्थियों की पढ़ाई पर भी प्रभाव पड़ने का आसार हैं।

protest_mp.jpg

जारी रहेगा हड़ताल

सरकार के विरोध में सड़कों उतरे अतिथि विद्वानों का कहना है कि कांग्रेस द्वारा चुनावी घोषणा पत्र में अतिथि विद्वानों को नियमित किए जाने का वादा किया गया था। किंतु उन्हें 6 माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी नियमित नहीं किया गया। ऐसे में जब तक प्रदेश सरकार द्वारा चुनाव से पहले दिए गए वचन पत्र अनुसार मांगें पूर्ण नहीं करती, तब तक वह अनिश्चितकालीन हड़ताल में रहेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned